Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ vs AFG MCG Pitch Report: राशिद की फिरकी आएगी काम या बोल्ट बरपाएंगे कहर? जानें पिच किसकी करेगी मदद

MCG Pitch Report NZ vs AFG: मेलबर्न में अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीमें आमने-सामने होंगी जहां दोनों टीमों के तेज गेंदबाज प्रभावी हो सकते हैं.

NZ vs AFG MCG Pitch Report: राशिद की फिरकी आएगी काम या बोल्ट बरपाएंगे कहर? जानें पिच किसकी करेगी मदद

NZ vs AFG T20 World Cup 2022 Super 12 MCG Pitch Report

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केन विलियमसन की न्यूजीलैंड गुरुवार को मेलबर्न में अफगानिस्तान के खिलाफ मैदान पर उतरेगी. एमसीजी की पिच तेज गेंदबाजों के लिए फायदेमंद मानी जाती है लेकिन अफगानिस्तान के राशिद खान किसी भी पिच पर बल्लेबाजों को परेशान कर सकते हैं. इस मैदान पर अभी तक 15 टी20 मुकाबले खेले गए हैं. हालिया मौसम और बारिश ने पिच को गेंदबाजों के फेवर में ला दिया है. तेज गेंदबाज इस मैदान पर कहर बरपाने का दम रखते हैं और न्यूजीलैंड के ट्रेंट बोल्ट और टिम साउदी जैसे गेंदबाज अफगानिस्तानी बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूट सकते हैं. 

सबसे तेज अर्धशतक जड़ने वाले दुनिया के दूसरे खिलाड़ी बने मार्कस स्टॉयनिस, जड़ दिए 6 छक्के 

मेलबर्न में टी20 वर्ल्ड कप के दो अभ्यास मैच खेले जाने थे लेकिन बारिश के कारण दोनों मैच रद्द हो गए. रविवार, 23 अक्टूबर को टी20 वर्ल्ड कप का पहला मुकाबला खेला गया, जहां भारतीय टीम ने अपने ऑलराउंड खेल की बदौलत पाकिस्तान को मात दी थी. उस हिसाब से इस पिच का आंकलन करें तो स्पिन गेंदबाजों के लिए कुछ खास नहीं है. ऐसे में अफगानिस्तान पर न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी नजर आता है. यहां का तापमान 9 से 19 डिग्री के बीच रह सकता है. साथ ही अच्छी हवा भी चलेगी. बारिश की भी संभावना है और दिन भर बादल छाए रहेंगे. 

कब खेला जाएगा NZ vs AFG का मुकाबला

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर टी20 वर्ल्ड कप 2022 का 21वां मैच न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. भारत में मौजूद क्रिकेट फैंस दोपहर 1.30 बजे से इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. ऑस्ट्रेलिया में यह मुकाबला शाम 7 बजे से खेला जाएगा. 

 

भारत को चैंपियन बनने वाले दिग्गज ने कहा- विराट जैसी नहीं देखी पारी

T20 World Cup 2022 के लिए न्यूजीलैंड की टीम

डेवॉन कॉनवे, केन विलियमसन (कप्तान), फिन एलन, ग्लेन फिलिप्स, मार्क चैपमैन, जेम्स नीशम, मिशेल सेंटनर, टिम साउदी, ईश सोढ़ी, लॉकी फर्ग्यूसन, ट्रेंट बोल्ट, डेरिल मिचेल, मार्टिन गुप्टिल, एडम मिल्ने और माइकल ब्रेसवेल.

T20 World Cup 2022 के लिए अफगानिस्तान की टीम

रहमानुल्लाह गुरबाज, मोहम्मद नबी (कप्तान), हजरतुल्लाह जजई, इब्राहिम जदरान, उस्मान घनी, नजीबुल्लाह जदरान, अजमतुल्लाह ओमरजई, राशिद खान, मुजीब उर रहमान, फरीद अहमद मलिक, फजलहक फारूकी, कैस-अहमद हक, दरवेश रसूली और मोहम्मद सलीम सफी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement