Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ Vs Eng: केन विलियमसन ने 2 महीने बाद फिर किया धमाका, करियर का 26वां शतक लगा दी इंग्लैंड को टेंशन

New Zealand vs England Test: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड टेस्ट में केन विलियमसन ने  अपनी टीम की बेहतरीन वापसी कराई है. वेलिंगन टेस्ट में शतक जड़ा है.

NZ Vs Eng: केन विलियमसन ने 2 महीने बाद फिर किया धमाका, करियर का 26वां शतक लगा दी इंग्लैंड को टेंशन

Kane Williamson Century NZ Vs Eng Test

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड (NZ Vs Eng Test) टेस्ट सीरीज का दूसरा टेस्ट काफी रोमांचक हो चुका है. फॉलोऑन के बाद बल्लेबाजी के लिए उतरी न्यूजीलैंड के बल्लेबाजों ने इंग्लैंड की पावर पैक गेंदबाजी की धज्जियां उड़ा दी हैं. पहले ओपनर टॉम लाथम और ड्वेन कॉन्वे ने ठोस शुरुआत की और फिर अनुभवी केन विलियमसन ने शतक लगाकर अपनी टीम को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया है. विलियमसन ने करीब दो महीने बाद शतक जड़ा है. यह उनके करियर का 26वां शतक है. 

मुश्किल परिस्थितियों में जड़ा टेस्ट शतक 
केन विलियमसन के बल्ले से यह शतक मुश्किल परिस्थितियों में निकला है. जिस वक्त टीम को अपने अनुभवी खिलाड़ी से बड़ी पारी की उम्मीद थी उसी वक्त उन्होंने यह शतक लगाया है. यह घऱ में उनका 14वां शतक है जबकि इंग्लैंड के खिलाफ चौथा शतक है. इससे पहले आखिरी शतक उन्होंने पिछले साल दिसंबर में पाकिस्तान के खिलाफ कराची में लगाया था. विलियमसन की बेहतरीन पारी ने मैच को रोमांचक मोड़ पर ला दिया है. 

यह भी पढ़ें: Yuzvendra Chahal और धनश्री मालदीव में हुए रोमांटिक, वीडियो में देखें समंदर किनारे कैसे मस्ती कर रहा कपल

विलियमसन के दम पर मजबूत स्थिति में न्यूजीलैंड 
विलियमसन की शतकीय पारी की बदौलत न्यूजीलैंड ने 143 ओवर तक 204 रनों की लीड ले ली है. बेन स्टोक्स ने फॉलोऑन दिया था और उन्हें उम्मीद थी कि उनके गेंदबाजों के सामने कीवी टीम फिर बेबस नजर आएगी. हालांकि न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान अपनी टीम के लिए दीवार बन गए और यादगार पारी खेलकर टीम को मजबूत हालत में पहुंचा दिया है.

यह भी पढ़ें: NZ Vs Eng: लहराती हुई गेंद स्टंप्स से यूं टकराई कि बल्लेबाज रह गया हैरान, वीडियो देख कहेंगे बॉल है या उड़ती पतंग  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement