Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ vs SA 2nd Test: पिएट ने कीवी बल्लेबाजों पर बरपाया कहर, अकेले आधी टीम को कर दिया ढेर

New Zealand vs South Africa 2nd Test: साउथ अफ्रीका ने पहली पारी में 242 रन बनाए थे और उनके गेंदबाजों ने कीवी टीम को सिर्फ 211 रन पर ढेर कर टीम को 31 रन की बढ़त दिला दी.

Latest News
NZ vs SA 2nd Test: पिएट ने कीवी बल्लेबाजों पर बरपाया कहर, अकेले आधी टीम को कर दिया ढेर

न्यूजीलैंड के खिलाफ विकेट लेने के बाद जश्न मनाते हुए डेन पिएट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

न्यूजीलैंड ने हेमिल्टन में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन साउथ अफ्रीका को 242 रन ढेर कर खुद को मजबूत स्थिति में मान रही थी लेकिन साउथ अफ्रीका के युवा गेंदबाजों ने उनकी खुशी ज्यादा देर नहीं रहने दी. डेन पिएड और डेन पीटरसन ने न्यूजीलैंड की पहली पारी को 211 रन पर ही ढेर कर टीम को 31 रन की बढ़त दिला दी. दोनों ने मिलकर 8 कीवी बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. पिएट ने 5 तो पीटरसन ने 3 विकेट झटके. 

यह भी पढ़ें- राजकोट टेस्ट में बेन स्टोक्स रचेंगे इतिहास, इंग्लैंड के लिए ऐसा करने वाले बनेंगे 16वें खिलाड़ी

डेन पीटरसन ने पारी की चौथी ही गेंद पर डेवोन कॉनवे को आउट कर साउथ अफ्रीका को पहला झटका दिया. इसके बाद कन विलियमसन और टॉम लैथम ने दूसरे विकेट के लिए 74 रन की साझेदारी की. ऐसा लग रहा था ये दोनों बल्लेबाज एक बार फिर से साउथ अफ्रीका की मुश्किलें बढ़ाएंगे लेकिन डेन पिएट ने पहले टॉम लैथम को बोल्ड मारा और फिर केन विलियमसन को 43 के स्कोर पर वान टोंडर के हाथों कैच करवाकर पवेलियन की राह दिखाई. दोनों बल्लेबाज अपने अपने अर्धशतक से चूक गए. 

पीटरसन ने भी की धारदार गेंदबाजी

पहले मैच की पहली पारी में दोहरा शतक जमाने वाले रचिन रविंद्र ने यहां कुछ देर मोर्चा संभाला लेकिन 29 रन बनाकर वह शेपो मोरेकी की गेंद पर बोल्ड हो गए. जल्द ही टॉम ब्लंडेल 4 रन बनाकर डेन पीटरसन की गेंद पर बोल्ड हो गए. न्यूजीलैंड ने 157 तक अपने 5 विकेट गंवा दिए थे. इसके बाद विल यंग ने कुछ देर संघर्ष किया और 36 रन की पारी खेली तो नेल वेगनर ने 27 गेंदों में ताबड़तोड़ 33 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 2 छक्के शामिल थे. 

पिएट ने झटके 5 विकेट

ग्लैन फिलिप्स 4, मैच हेनरी 10 और कप्तान टिम साउदी 5 रन ही बना सके. डेन पिएट ने 32.3 ओवर में 89 रन देकर 5 विकेट हासिल किए तो डेन पीटरसन ने 39 रन देकर तीन विकेट झटके. शेपो मोरेकी को एक सफलता मिली तो मैट हेनरी रन आउट होकर पवेलियन लौटे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement