Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

NZ vs SL 2nd Test: श्रीलंका के खिलाफ फिर गरजा कॉनवे का बल्ला, तूफानी अंदाज में ठोक डाले 78 रन

New Zealand vs Sri Lanka 2nd Test: वेलिंगटन टेस्ट में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट की पहली पारी में डेवॉन कॉनवे ने 13 चौकों के मदद से 78 रन बनाए.

NZ vs SL 2nd Test: श्रीलंका के खिलाफ फिर गरजा कॉनवे का बल्ला, तूफानी अंदाज में ठोक डाले 78 रन

nz vs sl 2nd test highlights devon conway smahed fifty new zealand vs sri lanka wellington test scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वेलिंगटन में खेले जा रहे न्यूजीलैंड और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट के पहले दिन का खेल खत्म होने तक कीवी टीम ने 2 विकेट खोकर 155 रन बनाए. पहले दिन खराब मौसम की वजह से सिर्फ 48 ओवर का खेल हो सका. जिसमें से 18 ओवर सालामी बल्लेबाज डेवॉन कॉनवे के खेला और 13 चौकों की मदद से 78 रन बनाए. कॉनवे के अर्धशतक की मदद से न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के बारिश से प्रभावित पहले दिन पहली पारी में दो विकेट पर 155 रन बना लिए थे. टॉम लैथम और कॉनवे ने पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की. लैथम 21 रन बनाकर कसुन रजिता का शिकार हुए. 

ये भी पढ़ें: राजाओं की तरह ठाट से रहते हैं रवींद्र जडेजा, इनकम जानकर उड़ जाएंगे आपके होश  

श्रीलंका ने टॉस जीतकर न्यूजीलैंड को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. कॉनवे ने 78 रन की तेजतर्रार पारी खेली और टॉम लैथम के साथ पहले विकेट के लिए 87 रन की साझेदारी की. दोनों ने टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई. खराब रोशनी के कारण जब दिन का खेल जल्दी समाप्त किया गया उस समय केन विलियमसन 26 और हेनरी निकोल्स 18 रन पर खेल रहे थे. भारी बारिश के कारण सुबह लंच से पहले का खेल नहीं हो पाया था. इसके बाद श्रीलंका के कप्तान दिमुथ करुणारत्ने ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला करने में कोई देर नहीं लगाई लेकिन पिच से उनके तेज गेंदबाजों को वैसी मदद नहीं मिली जिस तरह की वह उम्मीद कर रहे थे. 

कॉनवे और लैथम ने सावधानी के साथ शुरुआत की. लैथम ने 73 गेंदों पर 21 रन बनाने के बाद कासुन रजिता की गेंद पर हवा में शॉट खेल कर सीमा रेखा पर कैच आउट हुए. कॉनवे ने 69 गेंदों पर अपना आठवां अर्धशतक पूरा किया. वह बड़ी पारी खेलने की स्थिति में दिख रहे थे लेकिन स्पिनर धनंजय डिसिल्वा की गेंद पर वापस उनको कैच थमा बैठे. उन्होंने अपनी पारी में 13 चौके लगाए. आपको बता दें कि दोनों टीमों के बीच क्राइस्टचर्च में रोमांचक मुकाबला खेला गया था जहां कीवी टीम ने आखिरी समय में 2 विकेट से जीत हासिल की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement