Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PAK vs BAN T20: बाबर-रिजवान की जोड़ी ने किया कमाल, ये तो सच में फेविकोल से मजबूत जोड़ है!

Rizwan Babar 8th 100 pratnership: पाकिस्तान की सलामी जोड़ी बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने एक और शतकीय साझेदारी की है. यह दोनों की 8वीं ऐसी साझेदारी है.

PAK vs BAN T20: बाबर-रिजवान की जोड़ी ने किया कमाल, ये तो सच में फेविकोल से मजबूत जोड़ है!

babr azam rizwan 8th 100 run partnership

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) से पहले पाकिस्तान के लिए अच्छी खबर है. बाबर आजम (Babar Azam) और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी लगातार रन बना रही है. पाकिस्तान के दोनों सलामी बल्लेबाज अच्छी फॉर्म में हैं और मैदान पर दोनों का आपसी तालमेल भी लाजवाब है. मौजूदा ट्राई सीरीज में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है. इस मैच में दोनों सलामी बल्लेबाजों ने अर्धशतक जड़ा है. 

8वीं बार बाबर-रिजवान की शतकीय साझेदार 
मोहम्मद रिजवान और कप्तान बाबर आजम के बीच 101 रन की साझेदारी की है. दोनों के बीच यह 8वीं शतकीय साझेदारी है. पाकिस्तान ने त्रिकोणीय टी20 क्रिकेट श्रृंखला के बेहद रोमांचक मुकाबले में एक गेंद बाकी रहते बांग्लादेश को सात विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश किया है. इस मैच में पाक कप्तान ने55 रन बनाए और रिजवान ने 68 रन की पारी खेली थी. रिजवान को मैन ऑफ द मैच चुना गया.

टी20 क्रिकेट में यह 8वां मौका है जब दोनों ओपनरों ने टी-20 इंटरनेशनल में शतकीय साझेदारी की है. ऐसा करने वाली यह इकलौती जोड़ी है. दोनों वर्ल्ड कप से पहले दनादन रन बना रहे हैं और पाकिस्तान की निर्भरता इन दोनों खिलाड़ियों के फॉर्म पर है. 

यह भी पढ़ें: T20 World Cup के बाद बदल जाएगी टीम इंडिया, इस वजह से रवि शास्त्री ने कही ये बात

वर्ल्ड कप में 23 अक्टूबर को भिड़ेंगे भारत-पाकिस्तान 
वर्ल्ड कप 2022 का इंतजार यूं तो पूरी दुनिया में हो रहा है लेकिन भारतीय फैंस तो 23 अक्टूबर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस दिन भारत और पाकिस्तान का महामुकाबला है. पिछले वर्ल्ड कप में मिली हार का बदला लेने के लिए पूरी भारतीय टीम भी बेचैन है.

भारत की तैयारियों को हालांकि वर्ल्ड कप से पहले बड़ा झटका लगा है क्योंकि टीम आज वॉर्मअप मैच में वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया से हार गई है. हालांकि, टीम कड़ी ट्रेनिंग कर रही है और उम्मीद है कि वर्ल्ड कप में अच्छा प्रदर्शन करेगी. 

यह भी पढ़ें: बीसीसीआई की कुर्सी गंवाने के बाद छलका गांगुली का दर्द, बोले 'सब कुछ खत्म...'

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement