Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup final: पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व कोच का निकला भांगड़ा, देखें वीडियो में कैसे लगा रहे ठुमके

Waqar Younis Dance video: पाकिस्तान की जीत के बाद लाइव शो में नाचने लगे पूर्व कोच और दिग्गज खिलाड़ी, देखें वायरल वीडियो में फिर फैंस ने कैसे लिए मजे

T20 World Cup final: पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व कोच का निकला भांगड़ा, देखें वीडियो में कैसे लगा रहे ठुमके

waqar younis dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: पाकिस्तान ने पहले सेमीफाइनल और अब फाइनल में भी अपनी जगह पक्की कर ली है. उसने टी20 वर्ल्ड कप 2022 में जो खेल दिखाया है, वो वाकई में ये दर्शाता है कि आखिरी सांस तक लड़ने का जज्बा रखने वालों की जीत जरूर होती है. फिर चाहे राह मे कितने भी रोड़े क्यों ना हों. पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम को हराकर फाइनल में जगह बनाई है. उसने पहले गेंदबाजी में बेहतरीन प्रदर्शन कर न्यूजीलैंड को बड़ा स्कोर बनाने से रोका. फिर बाद में शानदार बल्लेबाजी की दमपर मैच में एक भी बार न्यूजीलैंड को वापसी करने का मौका नहीं दिया.

    झूम उठे वकार युनूस

    पाकिस्तान की इस जीत से उसके पूरे देश में जश्न का माहौल है. हर तरफ लोग एक दूसरे को बधाइयां दे रहे है तो टीवी चैनलों पर बैठे पूर्व क्रिकेटर्स नाच गा रहे हैं. टीम की जीत की खुशी मे झूम उठे पाकिस्तान के पूर्व कोच और दिग्गज खिलाड़ी वकार यूनुस का भी एक मजेदार वीडियो सामने आया है. जिसमें वो अपना भांगड़ा कंट्रोल नहीं कर पाए और सीट पर बैठे-बैठे ही उन्होंने डांस शुरू कर दिया. ट्विटर पर वकार यूनुस और शो के होस्ट का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. दोनों ही काला चश्मा लगाकर ठुमके लगा रहे हैं. 

    Pakistan In Final: पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही देश में ईद जैसी रौनक, फैंस और पूर्व क्रिकेटरों का जश्न देखें

    भारतीय फैंस ने लिए मजे

    वकार यूनिस का ये अंदाज देख लोग उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं और साथ ही पाकिस्तान टीम को जीत के लिए बधाई दे रहे हैं. हालांकि भारतीय फैंस का कहना है कि पाकिस्तान को ज्यादा खुश होने की जरूरत नही है, क्योंकि उनकी ये खुशी रविवार यानी 13 नवंबर को गम में बदलने वाली है, जब टीम इंडिया से उसका फाइनल में मुकाबला होगा. एक यूजर ने कहा, 'मैं ये रिएक्शन उस वक्त पोस्ट करूंगा जब भारत पाकिस्तान को फाइनल में हरा देगा.'

    अगर बारिश के कारण नहीं हुआ IND vs ENG Semifinal तो कौन-सी टीम खेलेगी फाइनल?

    एक समय होने वाली थी बाहर आज है फाइनल में

    पाकिस्तान की टीम भले ही फाइनल मैच जीते या ना जीते. लेकिन उसने अपने लोगों का दिल जीत लिया है. एक समय सुपर 12 में पहले भारत और फिर जिम्बाब्वे से हारने के बाद पाकिस्तान लगभग टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी, लेकिन फिर उसने साउथ अफ्रीका, नीदरलैंड्स और बांग्लादेश को हराकर सेमीफाइनल के लिए अपनी दावेदारी मजबूत की और अब सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को भी बड़ी आसानी से हरा दिया. अगर फाइनल में भी पाकिस्तान का ऐसा ही प्रदर्शन रहता है तो फाइनल में उसे हराना बेहद मुश्किल होने वाला है.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement