Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan Vs England Test: पाकिस्तान पर इंग्लैंड को भरोसा नहीं, पर्सनल शेफ लेकर आएगी बेन स्टोक्स की टीम  

England Team Pakistan Tour: पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच होने वाली टेस्ट सीरीज में खबर है कि बेन स्टोक्स की टीम अपना पर्सनल शेफ लेकर आएगी.

Pakistan Vs England Test: पाकिस्तान पर इंग्लैंड को भरोसा नहीं, पर्सनल शेफ लेकर आएगी बेन स्टोक्स की टीम  

Pakistan Vs Englans Test Series

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान और इंग्लैंड (Pakistan Vs England Test Series) के बीच अगले महीने 3 टेस्ट मैचों की सीरीज होने वाली है. सीरीज पहले से ही काफी चर्चा में है और खबर है कि पाकिस्तानी खाने पर इंग्लिश खिलाड़ियों को भरोसा नहीं है. बेन स्टोक्स की टीम अपने साथ पर्सनल शेफ लेकर आएगी. बता दें कि कुछ महीने पहले ही इंग्लैंड की टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया था. 7 टी20 मैचों के समापन के बाद उस सीरीज के कप्तान मोईन अली ने लाहौर के खाने की आलोचना की थी. 

England Team Personal Chef लेकर आएगी 
अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, खाने-पीने का ध्यान रखने के लिए इंग्लैंड (Pakistan Vs England Test) की टीम अपना शेफ लेकर आ रही है. यह पहला मौका होगा जब कोई टीम अपने पर्सनल शेफ के साथ आएगी. बताया जा रहा है कि इसकी वजह पिछले पाकिस्तान दौरे के दौरान खाने को लेकर की गई शिकायत थी. उस दौरान मोईन अली ने कहा था कि पाकिस्तान में हमारा अच्छी तरह से ख्याल रखा गया लेकिन खाने के लिहाज से लाहौर में थोड़ी निराशा हुई है. बताया जा रहा है कि शेफ उमर मोजाइन इंग्लैंड की टीम के साथ जाएंगे. 

यह भी पढ़ें: AUS vs ENG ODI: वॉर्नर और हेड ने उड़ाए इंग्लैंड के छक्के, ओपनिंग पार्टनरशिप कर बना डाले रिकॉर्ड

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैच की सीरीज 
पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जानी है. पहला टेस्ट रावलपिंडी में होगा, दूसरा मुल्तान में और तीसरा टेस्ट कराची में खेला जाएगा. वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल में दोनों टीमें आमने-सामने थी जहां पाकिस्तान को हार मिली थी. पाकिस्तान के पास घर में इंग्लैंड को मात देकर उस हार का बदला लेने का मौका है. बता दें कि 17 साल बाद पाकिस्तान में इंग्लैंड टेस्ट श्रृंखला खेलेगा. सुरक्षा कारणों से लंबे समय तक पाकिस्तान में अंतर्राष्ट्रीय मैच आयोजित नहीं हुए. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट के लिए कश्मीर छोड़ा, फिर पढ़ाई...जुनून और संघर्ष ने उमरान मलिक को बनाया तूफानी पेसर

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement