Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से पहले पाकिस्तान की लगी लंका, नीदरलैंड को हराने में छूटे पसीने 

Pak Vs Netherlands: पाकिस्तान की टीम एशिया कप (Asia Cup 2022) की प्रबल दावेदार मानी जा रही है. हालांकि एशिया कप से पहले नीदरलैंड (Pak Vs Netherlands) को पहले वनडे में हराने में जिस तरह बाबर आजम की टीम के पसीने छूटे हैं उसे देखकर मैनेजमेंट पर कई सवाल उठ रहे हैं. 

Asia Cup 2022: एशिया कप 2022 से पहले पाकिस्तान की लगी लं�का, नीदरलैंड को हराने में छूटे पसीने 

Pak Vs Netherlands 1st ODI

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप (Asia Cup 2022) से पहले पाकिस्तान की टीम काफी मजबूत नजर आ रही है. हालांकि नीदरलैंड के खिलाफ पहले वनडे में जिस तरह से बाबर आजम की टीम के गेंदबाजों की धुनाई हुई है उसने मैनेजमेंट और कप्तान को जरूर चिंता में डाल दिया होगा. फखर जमान के शतक और बाबर की बेहतरीन पारी की बदौलत टीम ने 314 रनों का पहाड़ खड़ा किया था लेकिन जीत सिर्फ 16 रनों से मिली है. पाकिस्तानी टीम और खिलाड़ियों को यह जीत लंबे समय तक चुभ सकती है. 

Pak Vs Netherlands मैच में चमके फखर जमान 
पाकिस्तान की ओर से फखर जमान ने 109 रनों की शानदार पारी खेली थी. फिर कप्तान बाबर आजम के 74 और शादाब खान के तूफानी 48 रनों के दम पर 6 विकेट पर 314 रनों का स्कोर खड़ा किया था. पाकिस्तान के गेंदबाजों ने पूरी तरह से निराश किया और टीम मामूली अंतर से मैच जीत पाई है. 

नीदरलैंड के लिए सबसे अधिक रन कप्तान स्कॉट एडवर्ड ने (71) बनाए, टॉम कूपर और विक्रमजीत सिंह ने 65-65 रनों की पारी खेली और मुकाबले को करीबी बनाया था. 16 रनों से मिली हार के बाद भी नीदरलैंड की टीम ने जो धैर्य और जीवट दिखाया है उसकी खासी तारीफ हो रही है. 

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर बहुत फेमस हैं पड़ोसी देश के इन क्रिकेटर्स की ये पत्नियां, देखें तस्वीरें

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने किया निराश 
पाकिस्तान के गेंदबाजों ने इस मैच में पूरी तरह से निराश किया है. बाबर आजम के बॉलरों ने पूरे मैच में 29 रन एक्स्ट्रा के तौर पर लुटाए जबकि फील्डिंग भी बहुत खराब रही और 3-4 करीबी मौके कैच टपका कर गंवाए. 

मोहम्मद नवाज ने मडिल ऑर्डर में किफायती गेंदबाजी की लेकिन उन्हें एक ही विकेट मिल सका. हारिस रउफ 3 विकेट लेने में सफल रहे लेकिन वह महंगे साबित हुए थे. नसीम शाह ने अपनी गेंदबाजी से प्रभावित किया और 3 विकेट लेने में कामयाब हुए थे. पाकिस्तान की टीम को जीत भले ही मिल गई है लेकिन इस मैच में फील्डिंग और एक्स्ट्रा लुटाने की वजह से काफी किरकिरी भी हो रही है. 

यह भी पढ़ें: IND-Pak Rivalry: वनडे हो या टेस्ट, पाकिस्तान के सामने इस मामले में भारत है बहुत पीछे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement