Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PKL 2023: पीकेएल 10 के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स पूरी तरह तैयार, राहुल चौधरी और अर्जुन देशवाल के साथ टीम में ये खिलाड़ी शामिल

प्रो कबड्डी लीग 2023 के लिए नीलामी हो चुकी है और राहुल चौधरी के साथ ये स्टार्स खिलाड़ी जयपुर पिंक पैंथर्स को चैंपियन बनाने के लिए बिल्कुल तैयार है.

PKL 2023: पीकेएल 10 के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स पूरी तरह तैयार, राहुल चौधरी और अर्जुन देशवाल के साथ टीम में ये खिलाड़ी शामिल

pro kabaddi league 2023 Jaipur Pink Panthers full squad rahul chaudhary Arjun Deshwal
 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रो कबड्डी लीग 2023 (Pro Kabaddi League 2023) की शुरुआत 2 दिसंबर को होगी, जिसका रोमांच फैंस के बीच अभी से दिख रहा है. सीजन 9 की चैंपियन टीम जयपुर पिंक पैंथर्स ने पीकेएल 10 के लिए अपनी कमर कस ली है. इसके अलावा टीम ने पीकेएल 2023 ऑक्शन में कई स्टार्स खिलाड़ियों को खरीदा है और अपनी टीम और मजबूत बनाई हैं. इस लेख में जयपुर पिंक पैंथर्स की ताकत, कमजोरी और खतरों से लेकर पूरा एनालिसिस किया गया है.

जयपुर पिंक पैंथर्स की सबसे बड़ी ताकत

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पिछला पीकेएल सीजन 9 का खिताब अपने नाम किया था, जिसके बाद टीम ने अपने मुख्य खिलाड़ियों को रिटेन किया. इस लिस्ट में 4 रेडर और 6 डिफेंडर शामिल हैं, जो रिटेन किए गए थे. जयपुरी की सबसे बड़ी ताकत उनके कोर खिलाड़ी हैं. टीम ने पीकेएल 10 के लिए अर्जुन देशवाल, भवानी राजपूत, देवांक और अजित कुमार को रिटेन किया था. इसके साथ ही पीकेएल नीलामी में टीम ने अनुभवी दिग्गज राहुल चौधरी को 13 लाख रुपये में शामिल किया है. राहुल के आने के बाद टीम की ताकत और बढ़ गई. 

यह भी पढ़े- कब शुरू होगा प्रो कबड्डी 2023, कहां और कैसे देख सकते हैं लाइव, यहां जानें सभी डिटेल्स    

क्या है पिंक पैंथर्स की कमजोरी

जयपुर पिंक पैंथर्स एक काफी मजबूत टीम है और इनकी कमजोरी भी कम है. लेकिन टीम के खिलाड़ियों की चोट उनकी कमजोरी बन सकती है. इसके अलावा टीम पीकेएल का पिछला सीजन जीतकर आ रही है और टीम का आत्मविश्वास सातवें आसमान पर होगा. ऐसे में वो पीकेएल 10 में गलती कर सकते है. इसी वजह से उन्हें जमीन से जुड़े रहने की जरूरत है. अगर वो ज्यादा आत्मविश्वास के साथ खेलेंगे, तो गलतियां भी ज्यादा कर सकते है, जिससे टीम कमजोर पड़ सकती है. 

जयपुर पिंक पैंथर्स ने पीकेएल 10 नीलामी में कई युवा खिलाड़ियों को शामिल किया है. इस लिस्ट में अभिमन्यु रघुवंशी और अभिजीत मलिक जैसे खिलाड़ी भी हैं. इन दोनों खिलाड़ियों ने घरेलू टूर्नामेंट में काफी अच्छा किया है और अगर यह पीकेएल 10 में अच्छा करते है और अनुभव लेते हैं, तो आगे चलकर टीम के लिए यह खिलाड़ी खिताब दिलाने में अहम भुमिका निभा सकते हैं. 

क्या है पिंक पैंथर्स का सबसे बड़ा खतरा

जयपुर पिंक पैंथर्स के लिए प्रो कबड्डी लीग के 10वें सीजन में सबसे बड़ा खतरा ग्रुप स्टेज में विपक्षी टीमें होगी. टीम को दबंग दिल्ली, पुनेरी पलटन और यूपी योद्धा जैसे टीमों से बचकर रहना पड़ेगा. 

पीकेएल 10 के लिए जयपुर पिंक पैंथर्स की टीम

सुनील कुमार, अजित कुमार, रेजा मीरबाघेरी, भवानी राजपूत, साहुल कुमार, अर्जुन देशवाल, अंकुश, आशीष, अभिषेक केएस, देवांक, अभिमन्यु रघुवंशी, अभिजीत मलिक, सुमित, लकी शर्मा, लविश, नवनीत, राहुल चौधरी, शशांक बी और आमिर होसैन मोहम्मदमलेकी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement