Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: लाहौर कलंदर्स की रिकॉर्डतोड़ जीत का हीरो बना 37 साल का खिलाड़ी, इस पेसर के सामने दिग्गज हुए फेल

David Wiese 3 Wickets: पीएसएल के 16वें मुकाबले में लाहौर कलंदर्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड को 110 रनों से हराया है. प्लेयर ऑफ द मैच डेविड विजे विजे बने.

PSL 2023: लाहौर कलंदर्स की रिकॉर्डतोड़ जीत का हीरो बना 37 साल का खिलाड़ी, इस पेसर के सामने दिग्गज हुए फेल

David Wiese LHQ VS IU Scorecard

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएसएल 2023 (PSL 2023) का रोमांच हर मैच के बाद बढ़ता जा रहा है. सोमवार को लाहौर कलंदर्स ने इस्लामाबाद यूनाइटेड (Lahore Qalandars vs Islamabad United) को 110 रनों से हराया. इस मुकाबले में 37 साल के ऑलराउंडर डेविड विजे हीरो बनकर उभरे हैं. उन्होंने अपनी किफायती गेंदबाजी के साथ 3 विकेट लेकर शादाब खान की टीम को वापसी का कोई मौका नहीं दिया. 

डेविड विज़े बने मैन ऑप द मैच 
ऑलराउंडर डेविड विजे ने इस मैच में कमाल की गेंदबाजी की और 4 ओवर में 17 रन देकर 3 विकेट झटके. 37 साल की उम्र में इस शानदार प्रदर्शन की ट्विटर पर काफी तारीफ हो रही है. उन्होंने कॉलिन मुनरो, शादाब खान और आजम खान का विकेट लिया.  

यह भी पढ़ें: पैट कमिंस की बीमार मां के लिए इंग्लैंड क्रिकेट ने किया कुछ खास, दिल छू लेगा यह इमोशनल वीडियो   

इस्लामाबाद यूनाइटेड का फ्लॉप शो 
लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 200 रन स्कोरबोर्ड पर टांगे थे. जवाब में इस्लामाबाद यूनाइटेड की पूरी टीम 13.5 ओवर में 90 रनों पर ऑलआउट हो गई. शाहीन अफरीदी के गेंदबाजों के सामने शादाब खान के बल्लेबाजों की एक न चली. टीम के 8 बल्लेबाज दहाईं के आंकड़े तक नहीं पहुंच सके. रहमानुल्लाह गुरबाज ने 23 रन बनाए. टीम के दो बल्लेबाज जीशान जमीर और अबरार अहमद खाता भी नहीं खोल पाए. 

यह भी पढ़ें: UAE Vs PNG: वर्ल्ड कप क्वालिफिकेशन के यूएई और पापुआ न्यू गिनी के बीच होगी जंग, भारत में यहां देखें लाइव

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement