Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: धड़कनें बढ़ा देने वाले मैच में धोनी के पुराने दोस्त ने दिलाई टीम को जीत, देखें आखिरी 3 गेंदों का रोमांच 

Dwaine Pretorius PSL: ड्वेन प्रिटोरियस पीएसएल में अपनी इनिंग की वजह से चर्चा में हैं. एक वक्त ऐसा था जब आईपीएल में धोनी के साथ जीत की कहानी लिखते थे.

PSL 2023: धड़कनें बढ़ा देने वाले मैच में धोनी के पुराने दोस्त ने दिलाई टीम को जीत, देखें आखिरी 3 गेंदों का रोमांच 

Dwaine Pretorius KRK Vs QTG PSL 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएसएल 2023 (PSL 2023) अपने रोमांचक मोड़ पर है. प्वाइंट्स टेबल में सबसे नीचे क्वेटा ग्लैडिएटर्स है और कराची किंग्स के खिलाफ (KRK Vs QTG) खेले मुकाबले में सरफराज अहमद की टीम की हार तय लग रही थी. आखिरी ओवर में सीन पलट गया और एक गेंद पहले क्वेटा जीत गई. इस जीत के हीरो बने महेंद्र सिंह धोनी के पुराने दोस्त ड्वेन प्रिटोरियस जिन्होंने बेहतरीन मैच विनिंग पारी खेली. 

रोमांचक रहा आखिरी ओवर, 3 गेंद में दिलाई जीत 
कराची किंग्स ने 164 रन बनाए थे. क्वेटा ग्लैडिएटर्स की ओर से आखिरी ओवर में सरफराज और मार्टिन गुप्टिल बैटिंग कर रहे थे. गुप्टिल और कप्तान के बीच तालमेल की कमी हुई और सरफराज रन आउट हो गए. अब 4 गेंद  में चाहिए थे 7 रन. ऐसे में उतरे ड्वेन प्रिटोरियस और सिर्फ 3 गेंदों में 300 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से खेलकर अपनी टीम की जीत पक्की कर दी.

यह भी पढ़ें: PSL: फिसड्डी क्वेटा ग्लैडिएटर्स के उलटफेर के बाद रोमांचक हुई प्लेऑफ की जंग, जानें प्वाइंट्स टेबल का हाल  

उनकी इस पारी के बाद लोग महेंद्र सिंह धोनी और CSK के लिए खेली उनकी पारियों को याद कर रहे हैं.  

प्वाइंट्स टेबल में आखिरी नंबर पर है क्वेटा ग्लैडिएटर्स 
प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो क्वेटा ग्लैडिएटर्स के कुल 4 ही प्वाइंट है और यह टेबल में आखिरी पायदान पर है. 8 मैचों में सरफराज अहमद की टीम को सिर्फ दो जीत मिली है और अब टीम के प्लेऑफ में पहुंचने की कोई उम्मीद नहीं है. प्लेऑफ की जंग रोमांचक हो चुकी है. शाहीन अफरीदी की लाहौर कलंदर्स और शादाब खान की इस्लामाबाद यूनाइटेड प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement