Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: Babar Azam के पुराने साथी ने ही उनकी टीम को धोया, सिर्फ 13 गेंदों पर जड़ दिए 72 रन

Fakhar Zaman 96 Run In 45 Balls: पाकिस्तान के विस्फोटक बल्लेबाज फखर जमान धुआंधार रन बना रहे हैं. पेशावर जाल्मी के खिलाफ 96 रनों की पारी खेली.

PSL 2023: Babar Azam के पुराने साथी ने ही उनकी टीम को धोया, सिर्फ 13 गेंदों पर जड़ दिए 72 रन

Fakhar Zaman 96 Run Inning LHQ Vs PSZ

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पीएसएल 2023 (PSL 2023) में फखर जमान का बल्ला विस्फोटक अंदाज में गरज रहा है. रविवार को पेशावर जाल्मी के गेंदबाजों की उन्होंने बेरहमी से धुनाई की और सिर्फ 45 गेंदों में 96 रनों की पारी खेल जाली. अपनी पारी में उन्होंने 72 रन तो सिर्फ चौके-छक्के उड़ाकर ही बना लिए. उनकी इस तेज तर्रार पारी की बदौलत लाहौर कलंदर्स ने मुकाबला 40 रनों से जीत लिया है. इस तूफानी इनिंग के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का खिताब भी मिला. 

तूफानी पारी में ठोके 10 छक्के और 3 चौके 
अपनी विस्फोटक इनिंग में फखर जमान ने 10 छक्के और 3 चौके लगाए. इस तरह से 13 गेंदों में ही उन्होंने 72 रन बना डाले. सोशल मीडिया पर उनके छक्कों का वीडियो वायरल हो रहा है.  

यह भी पढ़ें: Ind Vs Aus: इंदौर में कहीं रुक न जाए टीम इंडिया का विजय रथ, होल्कर स्टेडियम की पिच पर हो सकता है खेल  

लाहौर कलंदर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 241 रन बनाए थे. इसमें से फखर जमान के 96 रनों के साथ अब्दुल शफीक के 75 और सैम बिलिंग्स के 47 रनों का भी योगदान रहा. जवाब में पेशावर जाल्मी की पूरी टीम 201 रन ही बना सकी. 

यह भी पढ़ें: कब तक मैदान पर नहीं लौटेंगे Jasprit Bumrah? फिटनेस पर नए अपडेट से बढ़ी रोहित शर्मा की टेंशन

रोमांचक हुई प्वाइंट्स टेबल की जंग 
पीएसएल 2023 के प्वाइंट टेबल की बात करें तो सबसे ऊपर मुल्तान सुल्तांस है जिसके 6 मैचों में 4 जीत के साथ 8 प्वाइंट है. लाहौर कलंदर्स ने 4 मैच में से 3 जीते हैं और 6 प्वाइंट के साथ तीसरे नंबर पर है. प्वाइंट्स टेबल में बाबर आजम की टीम पेशावर जाल्मी 5 मैचों में 3 हार के बाद पांचवे नंबर पर है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement