Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PSL 2023: 3 छक्के खाकर तिलमिलाए शाहीन अफरीदी, मैदान पर ही कीरेन पोलार्ड से भिड़ने का वीडियो वायरल 

Kieron Pollard Vs Shaheen Afridi: पीएसएल के पहले क्वालिफायर में कीरेन पोलार्ड ने शाहीन अफरीदी की खूब धुनाई की. दोनों खिलाड़ियों में कहासुनी भी हुई.

PSL 2023: 3 छक्के खाकर तिलमिलाए शाहीन अफरीदी, मैदान पर ही कीरेन पोलार्ड से भिड़ने का वीडियो वायरल 

Pollard Shaheen Afridi Fight Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी:पाकिस्तान सुपर लीग 2023 (PSL 2023) के पहले क्वालीफायर में मुल्तान सुल्तांस ने लाहौर कलंदर्स को 84 रनों से हराकर फाइनल का टिकट पक्का किया है. इस जीत में विस्फोटक बल्लेबाज कीरेन पोलार्ड की तूफानी पारी का बड़ा योगदान रहा. उन्होंने लाहौर कलंदर्स के कप्तान शाहीन अफरीदी के एक ओवर में 3 छक्के ठोके और कुल 20 रन निकाले. इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच मैदान पर तनातनी जैसी स्थिति भी बन गई थी. 

कीरेन पोलार्ड और शाहीन अफरीदी के बीच तनातनी 
इस मैच में कीरेन पोलार्ड और शाहीन अफरीदी के बीच कुछ कहासुनी जैसी स्थिति भी बन गई थी. इस घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है. अपनी तूफानी पारी में पोलार्ड ने 34 गेंद में ही 57 रन कूट दिए। इस दौरान उन्होंने 1 चौका और 6 छक्के भी लगाए. इस मैच विनिंग इनिंग के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का अवॉर्ड भी दिया गया. 

यह भी पढ़ें:  ‘ये कुछ भी कर सकता है, बनेगा पाकिस्तान का फाइनेंस मिनिस्टर’, अफरीदी ने सरेआम उड़ाया शोएब अख्तर का मजाक

अहम मुकाबले में बहुत महंगे साबित हुए शाहीन अफरीदी 
शाहीन अफरीदी अपनी दमदार गेंदबाजी की वजह से जाने जाते हैं. हालांकि पीएसएल के इस क्वालिफायर मुकाबले में अपनी टीम की हार के लिए वह खुद काफी हद तक जिम्मेदार हैं. अपने 4 ओवर के स्पैल में उन्होंने 47 रन लुटा दिए और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला. अफरीदी के एक ओवर में पोलार्ड ने 20 रन बनाए जिसमें 3 छक्के शामिल हैं. लाहौर कलंदर्स को फाइनल में पहुंचने के लिए अभी एक और मौका मिलेगा. एलिमिनेटर में जीतने वाली टीम फाइनल का टिकट पाने के लिए शाहीन अफरीदी की टीम से भिड़ेगी.

यह भी पढ़ें: सुरेश रैना ने सरे आम शाहिद अफरीदी को किया ट्रोल, वीडियो में देखें क्या कहा कि पाकिस्तान में भी फैंस ले रहे मजे

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement