Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

जडेजा और अश्विन ने अक्षय कुमार की स्टाइल में खेला 'Naatu Naatu' खेल, देखें वीडियो में क्या कर रहे क्रिकेटर्स

Ashwin Jadeja Naatu Naatu Video: नाटू-नाटू गाने को आज ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. इस खुशी में जडेजा और अश्विन ने चौथे टेस्ट के बाद जोरदार डांस किया है.

जडेजा और अश्विन ने अक्षय कुमार की स्टाइल में खेला 'Naatu Naatu' खेल, देखें वीडियो में क्या कर रहे क्रिकेटर्स

Jadeja Ashwin Naatu Naatu Dance

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोमवार का दिन भारत के लोगों के लिए दोहरी खुशी लेकर आया है. टीम इंडिया ने बॉर्डर-गावस्कर सीरीज (Ind Vs Aus Test) जीत ली है और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचने वाली दूसरी टीम बन गई है. साथ ही फिल्म RRR के गाने नाटू नाटू को ऑस्कर सम्मान से नवाजा गया है. इस गाने का खुमार टीम के खिलाड़ियों के सिर पर भी चढ़कर बोल रहा है. रवींद्र जडेजा ने मैच के बाद नाटू नाटू पर अपने डांस मूव्स दिखाए और फैंस के साथ वीडियो भी शेयर किया. 

अश्विन और जडेजा ने अक्षय कुमार के स्टाइल में किया नाटू नाटू 
दरअसल चौथा टेस्ट ड्रॉ होने के कुछ देर बाद आर अश्विन ने अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वह रवींद्र जडेजा के साथ कुछ गेम खेलते देख रहे हैं और बैकग्राउंड में अक्षय कुमार की आवाज आ रही है. इसके बाद दोनों नाटू नाटू पर जमकर डांस करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ashwin (@rashwin99)

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: चेतेश्वर पुजारा करने लगे स्पिन बॉलिंग, अश्विन ने पूछा ऐसा सवाल, जानकर हंसने लगेंगे आप

अश्विन ने तोड़ा कुंबले-भज्जी का रिकॉर्ड
फैंस को टीम की स्पिन जोड़ी का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. ऑस्ट्रेलिया के साथ 4 टेस्ट मैच की सीरीज में भी अश्विन-जडेजा का कमाल देखने को मिला और दोनों ने ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों की जमकर खबर ली. निजी प्रदर्शन की बात की जाए तो दोनों खिलाड़ियों को उनकी बेहतरीन गेंदबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द सीरीज का खिताब दिया गया है. अश्विन ने इस सीरीज में 25 विकेट लिए और वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2 सीरीज में 25 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं. इससे पहले अनिल कुंबले और हरभजन सिंह ने एक बार यह कारनामा किया है. 

यह भी पढ़ें: इस शख्स ने फील्डिंग में पाकिस्तानी खिलाड़ियों को भी दी मात, वीडियो देख हंस हंस कर हो जाएगा पेट दर्द  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement