Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम, धोनी के शहर के राहुल त्रिपाठी को मिला मौका

Rahul Tripathi Debut: भारतीय टीम अगले महीने से आयरलैंड के खिलाफ 2 टी-20 मैच खेलेगी. आईपीएल में दम दिखाने वाले राहुल त्रिपाठी को भी चुना गया है.

IPL में शानदार प्रदर्शन का मिला इनाम, धोनी के शहर के राहुल त्रिपाठी को मिला मौका

राहुल त्रिपाठी का बल्ला IPL में खूब चमका था

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आयरलैंड के साथ 2 टी-20 मैच के लिए टीम का ऐलान हो गया है. इस सीरीज के लिए युवा खिलाड़ियों को चुना गया है और कप्तानी हार्दिक पंड्या को सौंपी गई है. आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने का इनाम राहुल त्रिपाठी को मिला है. इस सीरीज के लिए यह घातक बल्लेबाज पहली बार टीम इंडिया के लिए चुना गया है.

Dhoni के शहर के हैं राहुल त्रिपाठी
भारतीय टीम अगले महीने से आयरलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो चुका है. आयरलैंड सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान हार्दिक पंड्या को चुना गया है. इस सीरीज के लिए विस्फोटक बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी को पहली बार टीम इंडिया में मौका दिया गया है. त्रिपाठी ने आईपीएल 2022 में खूब चमका था और उनके प्रदर्शन की खूब तारीफ हुई थी. खास बात यह है कि राहुल भी धोनी के शहर रांची के हैं.

राहुल को पहली बार टीम इंडिया के लिए चुना गया है. राहुल कितने शानदार बल्लेबाज हैं इस बात का उदाहरण उन्होंने आईपीएल में पिछले कई सालों से दिया है. राहुल त्रिपाठी को जब साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया में जगह नहीं दी गई थी तो बड़े-बड़े दिग्गजों को हैरानी हुई थी. 

यह भी पढे़ं: Hardik Pandya Captain: आयरलैंड के साथ 2 टी-20 के लिए टीम का ऐलान, इन्हें मिला मौका  

IPL 2022 में किया था जोरदार प्रदर्शन 
आईपीएल 2022 में भी राहुल त्रिपाठी का प्रदर्शन कमाल का रहा था. उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलते हुए 14 मैचों में 414 रन ठोक दिए थे. इस दौरान उनके बल्ले से 3 हाफ सेंचुरी भी निकलीं. 

राहुल का प्रदर्शन हर सीजन में ही कमाल का रहा है. क्रिकेट फैंस को भी लंबे समय से इंतजार था कि वो राहुल को जल्द टीम इंडिया के लिए खेलते देखें. लगातार अच्छे प्रदर्शन का इनाम उन्हें मिल गया है और त्रिपाठी भी चाहेंगे कि इस मौके का वह पूरा फायदा उठाएं.

यह भी पढे़ं: IPL Media Rights से बीसीसीआई की जोरदार कमाई, एक गेंद की होगी इतनी कीमत

संजू सैमसन को भी मिला मौका, कार्तिक होंगे विकेटकीपर
पहली बार हार्दिक पंड्या को टीम इंडिया के लिए कप्तानी का मौका मिलेगा. हार्दिक की कप्तानी में हाल ही में गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 का खिताब जीता था. भुवनेश्वर कुमार इस सीरीज में उपकप्तान होने वाले हैं.

इन दोनों के अलावा कई युवा खिलाड़ियों को टीम में जगह दी गई है. राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन को मौका मिला है. साथ ही, दिनेश कार्तिक को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज मौका दिया गया है.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement