Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shaheen Afridi controversy: रमीज राजा के बोलते ही पाकिस्तानियों ने बजा दी उनकी बैंड, देखें कैसे निकाली 'हेकड़ी'

शाहीन अफरीदी कंट्रोवर्सी मामले पर पीसीबी प्रमुख रमीज राजा ने जैसे ही अपनी बात रखी, पाकिस्तानियों फैंस ने लगा दी उनकी क्लास.

Shaheen Afridi controversy: रमीज राजा के बोलते ही पाकिस्तानियों ने बजा दी उनकी बैंड, देखें कैसे निकाली 'हेकड़ी'

रमीज राजा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने आखिरकार दुनियाभर में अपनी थू-थू कराने के बाद शाहीन शाह अफरीदी मामले में कुछ कहा है. इंजरी के चलते टीम से बाहर चल रहे पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी को लंदन में अपने पैसों पर इलाज कराना पड़ा. जिसे लेकर रमीज राजा और पीसीबी की हर तरफ कड़ी निंदा हुई है. वहीं अब बोर्ड के बचाव में पीसीबी चेयरमैन ने सफाई देते हुए कहा है कि ऐसा कोई सोच भी कैसे सकता है कि अफरीदी के इलाज के लिए पीसीबी उसके साथ नहीं खड़ा है.

क्या बोले पीसीबी प्रमुख

बात काफी ज्यादा बढ़ जाने के बाद अब रमीज राजा ने कहा, 'आप ये कैसे सोच भी सकते हैं, किसी के जहन में ये आ भी सकता है कि शाहीन शाह अफरीदी को कोई अपना नहीं मानेगा या उसकी जिम्मेदारी नहीं उठाएगा, वो भी उसकी पेरेंट बॉडी (पीसीबी). ऐसा हो ही नहीं सकता ये समझ के परे है और ये बिना बात के कॉन्ट्रेवर्सी छिड़ गई है. जब रिजवान की वर्ल्ड कप में तबीयत खराब हुई थी, तब किसने उनकी खिदमत की थी. हमारे डॉक्टरों के पैनल ने रात-रात भर जाग कर उनको फिट कराने का काम किया और उन्हें फाइनल खिलाया. 

T20 World Cup में सबसे ज्यादा छक्के लगा चुके हैं ये बल्लेबाज, टॉप 5 में शामिल हैं दो भारतीय

उन्होंने आगे कहा, 'इसी तरह से अब फखर जमान जा रहे हैं तो सारा एक तरह से प्लान होता है. हो सकता है कुछ चीजें मिस हो गई हों, क्योंकि उन्हें तुरंत दुबई से जाना था. शायद कोई टिकट का मसला हो गया है, क्योंकि उन्हें जहां जाकर रुकना था, वो जगह पसंद नहीं आई फिर कहीं और रुकवाया गया. हमारे लिए क्रिकेटर्स सबसे अहम हैं. आप किसी से भी पूछ लें हम इस वक्त जो प्लेयर्स के लिए कर रहे हैं, वो किसी बोर्ड ने नहीं किया और ना सिर्फ पाकिस्तान क्रिकेट टीम के प्लेयर्स बल्कि फर्स्ट क्लास क्रिकेट के प्लेयर्स के लिए भी हम काम कर रहे हैं.'

पाकिस्तानियों ने ही धोया

हालांकि सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के ही लोगों को अपने पीसीबी चेयरमैन की कही बात पर यकीन नहीं हो रहा है. लोग कह रहे हैं कि तो रमीज राजा ने इस वजह से परेशान हैं कि जो घटिया काम कोई सोच नहीं सकता, वो पीसीबी अपने प्लेयर्स के साथ करता है. एक अन्य यूजर ने कहा कि रमीज राजा को इस मामले पर बोलना तब याद आया है, जब शाहि अफरीदी ने ये बात कही.

अफरीदी ने किया था खुलासा

शाहीन अफरीदी ने खुद के पैसों से जाकर लंदन में इलाज कराया है, इस बात का खुलासा पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने एक टीवी डिबेट शो में किया था. अफरीदी ने कहा था कि शाहीन शाह अफरीदी अपनी टिकट पर इंग्लैंड गए. इंग्लैंड में अपने ही खर्चे पर रुके, यहां से मैंने डॉक्टर को अरेंज किया और वहां खुद उन्होंने डॉक्टर से कांटेक्ट किया. उनके इलाज में पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने कुछ नहीं किया.' शाहिद अफरीदी के इस बयान ने क्रिकेट जगत में सनसनी मचा दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement