Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ravi Shastri On Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या पर पूर्व कोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, 'संन्यास लेंगे...'

Hardik Pandya Retirement News: बेन स्टोक्स ने वनडे से संन्यास लेकर अचानक ही सबको चौंका दिया है. अब पूर्व कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पंड्या को लेकर भी हैरान करने वाला बयान दिया है. उन्होंने कहा कि स्टार ऑलराउंडर जल्द वनडे से संन्यास ले सकता है.

Ravi Shastri On Hardik Pandya: हार्दिक पंड्या पर पूर्व क�ोच रवि शास्त्री का बड़ा बयान, 'संन्यास लेंगे...'

हार्दिक पंड्या के रिटायरमेंट पर बोले शास्त्री

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पूर्व कोच रवि शास्त्री ने हार्दिक पंड्या और मौजूदा दौर के क्रिकेट के बारे में बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि आज क्रिकेट खिलाड़ी पहले की तुलना में कहीं ज्यादा क्रिकेट खेल रहे हैं. ऐसे में उन पर शारीरिक-मानसिक थकान जल्दी हावी हो जाती है. बेन स्टोक्स जैसे क्रिकेटर इस वजह से किसी एक फॉर्मेट से जल्दी संन्यास ले रहे हैं. स्टोक्स ने कुछ दिन पहले ही वनडे क्रिकेट से संन्यास लिया है. उन्होंने हार्दिक पंड्या के बारे में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि हो सकता है कि वर्ल्ड कप के बाद वह वनडे मैच न खेलें. 

Ravi Shastri ने कहा, वर्ल्ड कप के बाद नहीं खेलेंगे पंड्या
हार्दिक पंड्या के बारे में  पूर्व कोच ने कहा कि वह भी वनडे क्रिकेट को जल्दी अलविदा कह सकते हैं. उन्होंने कहा, 'हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) अभी 50 ओवर फॉर्मेट में क्रिकेट खेल रहे हैं क्योंकि अगले साल वर्ल्ड कप है. वर्ल्ड कप के बाद हो सकता है कि आप उन्हें न देखें. हो सकता है कि वर्ल्ड कप के बाद वह वनडे क्रिकेट से रिटायर हो जाएं. पंड्या को टी-20 खेलना पसंद है और यह बिल्कुल स्पष्ट है कि वही उनकी प्राथमिकता है.' 

शास्त्री ने कहा कि पंड्या टी-20 खेलना चाहते हैं

शास्त्री ने आज के दौर में टी-20 की लोकप्रियता और टेस्ट को तरजीह देने की भी बात कही है. उन्होंने कहा कि आप कई खिलाड़ियों को ऐसे ही रिटायरमेंट लेते देख सकते हैं. खिलाड़ी अपने लिए बेस्ट फॉर्मेट चुनना शुरू कर देंगे. उन्हें इसका पूरा अधिकार है. उन्होंने कहा कि कुछ ऐसे खिलाड़ी हो सकते हैं जो किसी एक फॉर्मेट को अलविदा कह सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को पटखनी देने के लिए आज की जीत है भारत के लिए बेहद जरूरी

Test Cricket पर बोले शास्त्री, हमेशा जिंदा रहेगा
टेस्ट क्रिकेट को जरूरी बताते हुए रवि शास्त्री ने कहा कि खेल का यह फॉर्मेट हमेशा जिंदा रहेगा. टेस्ट क्रिकेट के लिए अभी भी दर्शकों की कमी नहीं हुई है और कुछ खिलाड़ी खास तौर पर बस यही खेलते हैं. 

वनडे क्रिकेट की लोकप्रियता कम होने पर उन्होंने कहा कि वनडे क्रिकेट को लेकर रणनीति स्पष्ट होनी चाहिए. सिर्फ वर्ल्ड कप भी हो तब भी इस फॉर्मेट को जिंदा रखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें: Happy Birthday Yuzvendra Chahal: जो चहल ने किया वो अब तक कोई ना कर सका

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement