Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की सलामती के लिए उर्वशी रौतेला की मां ने की दुआ, फैंस ने इस पर भी ले ली मौज

Urvashi Rautela Mother Viral Post: ऋषभ पंत के लिए दुनिया भर से फैंस दुआएं कर रहे हैं. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला की मां ने भी प्रार्थना की.

Rishabh Pant: ऋषभ पंत की सलामती के लिए उर्वशी रौतेला की मां ने की दुआ, फैंस ने इस पर भी ले ली मौज

Urvashi Rautela Mothers post for Rishabh Pant

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद से फैंस लगातार उनके लिए दुआ मांग रहे हैं. अस्पताल में उनसे मिलने के लिए प्रदेश के सीएम पुष्कर सिंह धामी भी पहुंचे थे. उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उर्वशी रौतेला ने भी सोशल मीडिया पर उनके लिए ट्वीट किया था. अब उनकी मां मीरा रौतेला ने इंस्टा पोस्ट कर क्रिकेटर के जल्द से जल्द ठीक हो जाने की दुआ की है. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर होने वाली अफवाहों से अलग वह ईश्वर से क्रिकेटर के स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना कर रही हैं. फैंस उनके ट्वीट पर जरूर मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

उर्वशी की मां ने ऋषभ पंत के लिए मांगी दुआ
उर्वशी रौतेला के बाद अब उनकी मां ने भी ट्वीट कर उनके लिए दुआ मांगी है. ऋषभ पंत की फोटो के साथ उन्होंने लिखा कि  सोशल मीडिया की अफ़वाह एक तरफ़ और आप का स्वस्थ हो कर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उत्तराखंड का नाम रोशन करना दूसरी तरफ. सिद्धबलिबाबा आप पर विशेष कृपा करें. आप सभी लोग भी प्रार्थना करे #Godblessyou #ऋषभ पंत.

बता दें कि उर्वशी भी मूल रूप से उत्तराखंड के देहरादून की रहने वाली हैं. पंत भी रुड़की के रहने वाले हैं और इसलिए मीरा रौतेला ने उन्हें पूरे प्रदेश की शान कहा है. 

यह भी पढ़ें: ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे नीशू और रजत, बचाई थी भारतीय क्रिकेटर की जान

हालांकि मीरा रौतेला के इस ट्वीट पर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कुछ यूजर्स ने लिखा कि आपके दामाद जी जल्दी अच्छे हो जाएंगे तो किसी ने लिखा धन्यवाद सासू माता जी. 

ऋषभ पंत को कोच राहुल द्रविड़ ने बताया फाइटर 
बीसीसीआई लगातार ऋषभ पंत के परिवार के साथ संपर्क में है और उनकी ट्रीटमेंट के बारे में सारी जानकारी ले रहा है. क्रिकेटर के लिए खास तौर पर कोच राहुल द्रविड़ ने संदेश भेजा है और उन्हें फाइटर कहा है. ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी कहा कि टीम को उनकी कमी खलेगी लेकिन वह जल्द ठीक होकर वापसी कर लेंगे. फिलहाल ऐसी चर्चा है कि पंत को ट्रीटमेंट के लिए जल्द विदेश भेजा जा सकता है.

यह भी पढ़ें: वानखेड़े पर होगी चौके-छक्कों की बारिश, कैसे टीम इंडिया के हाथ लगेगी जीत?  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement