Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant की इंस्टा स्टोरी देख फैंस खुश हो जाएंगे, देखें कैसे फूलों से घिरे हैं इन दिनों क्रिकेटर

Rishabh Pant Insta Story: एक्सीडेंट के बाद अब ऋषभ पंत तेजी से रिकवर कर रहे हैं. उन्होंने एक और इंस्टा स्टोरी शेयर की है जिसमें वह फूलों से घिरे हैं.

Rishabh Pant की इंस्टा स्टोरी देख फैंस खुश हो जाएंगे, देखें कैसे फूलों से घिरे हैं इन दिनों क्रिकेटर

Rishabh Pant Health Updates

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ऋषभ पंत के फैंस उनके जल्द से जल्द ठीक होने के लिए दुआ कर रहे हैं. उन्होंने एक और इंस्टा स्टोरी (Rishabh Pant Insta Story) शेयर की है जिसमें वह मौसम और सुंदर फूलों का मजा लेते दिख रहे हैं. वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि पंत अपने घर में हैं. हालांकि यह पता नहीं चल सका है कि वह मुंबई में ही हैं या रुड़की वापस लौट चुके हैं. जो भी हो फैंस उन्हें तेजी से ठीक होते देखकर काफी खुश हैं. 

ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव 
एक्सीडेंट के बाद से ऋषभ पंत अब धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं और अपनी रिकवरी की खबर भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने स्विमिंग पूल से अपनी तस्वीर शेयर की थी. अब उन्होंने अपने गार्डन में फूलों की तस्वीरें शेयर की हैं. 

पंत ने शेयर की तस्वीरें

यह भी पढे़ं: IPL: बैन के 10 साल बाद श्रीसंत की हो रही है आईपीएल में वापसी, जानें किस टीम की जर्सी में दिखेंगे विवादित पेसर

पंत की फिटनेस पर बोर्ड बनाए हुए है नजर 
बता दें कि मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में ऋषभ पंत की लिंगामेंट की सर्जरी सफल रही थी. अब वह रिकवर कर रहे हैं और बीसीसीआई उनकी फिटनेस पर लगातार नजर बनाए हुए है. सूत्रों का कहना है कि पंत की हेल्थ अपडेट पर खुद बोर्ड के डॉक्टर लगातार अपडेट ले रहे हैं और अगर जरूरत हुई तो उन्हें कुछ सप्ताह के लिए अमेरिका भी भेजा जा सकता है.

यह भी पढे़ं: विराट कोहली की तकनीक को इस दिग्गज ने बताया खराब, फॉर्म को लेकर जो कहा उस पर फैंस हो सकते हैं नाराज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement