Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rishabh Pant-Urvashi Controversy: 'छोटू भैया' कमेंट के जवाब में ऋषभ पंत का जवाब, जानें क्या कहा उर्वशी रौतेला को 

Rishabh Pant Reply To Urvashi: टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने उर्वशी रौतेला के छोटू भैया कमेंट का जवाब दिया है. इस बार पंत ने तंज या तल्ख लहजे में नहीं बल्कि बहुत समझदारी की बात कही है.

Rishabh Pant-Urvashi Controversy: 'छोटू भैया' कमेंट के जवाब में ऋषभ पंत का जवाब, जानें क्या �कहा उर्वशी रौतेला को 

Pant Reply To Urvashi Rautela 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पिछले कुछ दिनों से ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला (Pant-Urvashi Instagram Post) के बीच इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए जंग छिड़ी हुई है. पंत के मेरा पीछा छोड़ो बहन के जवाब में एक्ट्रेस ने बेहद तल्ख अंदाज में छोटू भैया वाला रिप्लाई किया था. अब इस विवाद को खत्म करने की कोशिश क्रिकेटर की ओर से हुई है. पंत ने बहुत दार्शनिक अंदाज में जवाब दिया है जिसके बाद लग रहा है कि यह झगड़ा अब खत्म हो जाएगा. 

Rishabh Pant ने दिया यह जवाब 
ऐसा लग रहा है कि ऋषभ पंत इस बात को अब और बढ़ाने के मूड में नहीं हैं. पंत ने एक दार्शनिक कोट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कोट में लिखा है, 'जिन चीज़ों पर आपका नियंत्रण नहीं है उनके बारे में तनाव नहीं लेना चाहिए.' पंत का पोस्ट उनकी समझदारी को भी दिखाता है कि वह अब इस विवाद को और हवा देने के मूड में नहीं हैं. 

पंत ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पंत अपनी गर्लफ्रेंड ईशा नेगी के साथ काफी खुश हैं. हालांकि अब तक वह शादी करने के सवालों को टालते ही रहे हैं. फिलहाल पंत क्रिकेट से मिले ब्रेक को इंजॉय कर रहे हैं. एशिया कप में उनके प्रदर्शन पर सबकी नजर रहेगी. 

यह भी पढ़ें: ये है वो लड़की जिसके लिए एक्ट्रेस को भी भाव नहीं दे रहे ऋषभ पंत, देखें तस्वीरें

Rishabh Pant-urvashi Controversy क्या है 
कुछ साल पहले ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के अफेयर की खबरें थीं लेकिन दोनों में से किसी ने भी इसे खुलकर स्वीकार नहीं किया था. रौतेला ने एक इंटरव्यू में कहा था कि पंत से उन्हें दिल्ली में मिलना था लेकिन वह शूटिंग के बाद सो गई थीं. जब जगी तो उनके फोन में मिस्टर आरपी के 17 कॉल थे. उन्होंने यह भी कहा था कि मुंबई में हमारी मुलाकात हुई थी लेकिन तब तक मीडिया में काफी खबरें आ गई थीं. 

इसके जवाब में पंत ने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर डिलीट कर दी थी. उन्होंने उसमें मेरा पीछा छोड़ो बहन और झूठ की भी लिमिट होती है हैशटैग यूज किया था. इसके बाद फिर रौतेला ने एक पोस्ट में पंत को छोटू भैया बुलाते हुए कहा था कि छोटू भैया को बैट-बॉल दो खेलने के लिए. अब पंत ने समझदारी से इस स्थिति को हैंडल किया है और लग रहा है कि विवाद खत्म हो गया है. 

यह भी पढ़ें: Rishabh Pant के बयान पर पर आया Urvashi Rautela का जवाब, बोलीं -  'छोटू भैया...मैं कोई मुन्नी...'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement