Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Safety Series: 44 की उम्र में इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश को पीटा, आखिरी 5 गेंदों पर ठोके 21 रन

Aus Legends vs Ban Legends: 44 साल की उम्र में दिग्गज ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने खेली धुआंधार पारी, आखिरी 5 गेंदों पर ठोक दिए 21 रन और जिता दिया मैच.

Road Safety Series: 44 की उम्र में इस बल्लेबाज ने बांग्लादेश को पीटा, आखिरी 5 गेंदों पर ठोके 21 रन

ब्रैड हैडिन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट फैंस के लिए ये अच्छा टाइम है, क्योंकि चारों तरफ फुल एक्शन देखने को मिल रहा है. एक ओर जहां कल से भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज शुरू होने जा रही है. वहीं दूसरी ओर लगातार रोड सेफ्टी सीरीज और लीजेंड्स लीग में बढ़िया क्रिकेट हो रहा है. रोड सेफ्टी सीरीज में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच रविवार को बेहद मजेदार मैच हुआ. जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी गेंद पर जीत हासिल की. 

ऑस्ट्रेलिया को जीत के हीरो ब्रैड हैडिन रहे जिन्होंने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को जीत दिलाई. 44 साल के हैडिन ने मैच में वैसा ही दमखम दिखाया जैसा कि उनमें करियर के शुरुआती दिनों में हुआ करता था. हैडिन ने आखिरी ओवर तक बांग्लादेश लीजेंड्स के गेंदबाजों की पिटाई की और ऐसी धुआंधार पारी खेली की लोग देखते ही रह गए. 

इस तरह की धुनाई

आखिरी पांच गेंदों में ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स को जीत के लिए 21 रन बनाने थे और 20वें ओवर की दूसरी ही गेंद पर हैडिन ने शानदार छक्का लगाया. इसके बाद चौथी, पांचवी और छठी गेंद पर लगातार तीन चौके लगाकर टीम को जीत दिलाई. इस ओवर में एक नो बॉल भी रही जिस पर दो रन और आए. इस तरह आखिरी पांच गेंदों पर हैडिन ने 21 रन कूट दिए. मैच हारने के बाद बांग्लादेश लीजेंड्स के खिलाड़ियों के चहरे देखते ही बनते थे. जब कि ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के कप्तान शेन वॉटसन, हैडिन के तालियां बजाते नहीं थक रहे थे.

IND vs AUS T20: बारिश न बन जाए विलन, जानें कैसा रहेगा मोहाली का मौसम

पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश लीजेंड्स ने 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे. बांग्लादेश लीजेंड्स के लिए इलियास सनी ने सबसे ज्यादा 32 रन बनाए थे. जब कि ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स के लिए हैडिन ने 37 गेंदों पर 58 और वॉटसन ने 21 गेंदों पर 35 रनों की पारी खेली थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement