Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Road Safety World Series: युवराज सिंह ने किया कुछ ऐसा कि इरफान पठान ने कह दिया, 'चीयर लीडर'

Yuvraj Singh Dance Video: युवराज सिंह, सचिन तेंदुलकर समेत कई स्टार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में बिजी हैं. खेल के साथ जमकर मौज-मस्ती भी चल रही है.

Road Safety World Series: युवराज सिंह ने किया कुछ ऐसा कि इरफान पठान ने कह दिया, 'चीयर लीडर'

Yuvraj Singh Viral Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road Safety Series) में दुनिया भर के दिग्गज क्रिकेटर जमा हुए हैं. इस दौरान जमकर मौज-मस्ती भी हो रही है. युवराज सिंह (Yuvraj Singh Dance Video) का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह जमकर डांस करते दिख रहे हैं. इस पार्टी में इरफान पठान और सुरेश रैना ने गाना भी गाया था. सचिन तेंदुलकर भी उन्हें मस्ती करते देखकर काफी इंजॉय कर रहे हैं. रैना और पठान ने पार्टी के दौरान गाना भी गाया था.

Yuvraj Singh ने शेयर किया वीडियो 
युवराज सिंह ने पार्टी का वीडियो शेयर किया है जिसमें वह 90 के दौर के गानों पर डांस करते दिख रहे हैं. जब युवी डांस कर रहे होते हैं तो सचिन तेंदुलकर भी हंसते हुए दिख रहे हैं और उनका वीडियो बनाते नजर आते हैं. 

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए इरफान पठान ने युवी को सबसे महंगा चीयर लीडर बताया है. वीडियो पर अब तक एक लाख से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: नसीम शाह और ऊर्वशी रौतेला के बीच क्या चल रहा है? अब फॉलो-अनफॉलो का खेल!

रोड सेफ्टी सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने दर्ज की जीत
इस सीरीज की बात करें तो कानपुर, इंदौर, देहरादून और रायपुर में मैच खेले जाएंगे. कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और साउथ अफ्रीका लीजेंड्स के बीच टूर्नामेंट का पहला मैच खेला गया था.सचिन तेंदुलकर की अगुआई वाली इंडिया ने 61 रन से जीत दर्ज की है.

इस मैच में तेंदुलकर ने ज्यादा रन नहीं बनाए थे लेकिन उनके शॉट्स लगाने के अंदाज ने फैंस को पुराने दिनों की याद जरूर दिला दी है. सड़क सुरक्षा और सतर्कता के बारे में जागरुकता बढ़ाने के लिए इस सीरीज का आयोजन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: शमी, सिराज, खलील के सिलेक्शन पर सवाल खड़े कर बुरा फंसे कांग्रेस नेता, जनता ऐसे लगा रही क्लास

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement