Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Robert Lewandowski: फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की दे रहे थे ऑटोग्राफ, शातिर चोरों ने उड़ाई 56 लाख की घड़ी 

Robert Lewandowski Watch Stolen: मशहूर फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की (Robert Lewandowski) को ऑटोग्राफ देने के चक्कर में बड़ा नुकसान हो गया है. जब वह फैंस से मिल रहे थे और ऑटोग्राफ दे रहे थे उस वक्त किसी शातिर चोर ने उनकी 56 लाख की घड़ी चुरा ली थी.  

Robert Lewandowski: फुटबॉलर रॉबर्ट लेवान्डॉस्की दे रहे थे ऑटोग्राफ, शातिर चोरों ने उड़ाई 56 लाख की घड़ी 

Robert Lewandowski

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: जर्मन लीग में धमाकेदार प्रदर्शन के बाद पिछले महीने ही रॉबर्ट लेवान्डॉस्की बार्सिलोना क्लब से जुड़े हैं. क्लब में शामिल होने के बाद वह कुछ दिन पहले प्रैक्टिस सेशन में फैंस से मुलाकात कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने ऑटोग्राफ भी दिया था. जब वह ऑटोग्राफ दे रहे थे उसी वक्त किसी शातिर चोर ने उनकी 56 लाख की घड़ी उड़ा ली थी. इसके बाद वह चोर के पीछे दौड़े भी लेकिन चोर भागने में कामयाब हो गया था. 

56 लाख की घड़ी ले उड़ा चोर 
लेवान्डॉस्की को बार्सिलोना से जोड़ने के लिए क्लब ने बायर्न म्यूनिख को 45 मिलियन डॉलर की बड़ी रकम दी है. भारतीय रुपयों में 3.61 अरब होते हैं. लेवान्डॉस्की ने पिछले महीने ही बायर्न म्यूनिख से अलग होकर बार्सिलोना के साथ जुड़े हैं. क्लब के साथ जुड़ने के बाद लेवान्डॉस्की फैंस के साथ मिल रहे थे. पोलैंड टीम के कप्तान को मौजूदा दौर के बेहतरीन फुटबॉलरों में शामिल किया जाता है.

फैंस से मुलाकात और ऑटोग्राफ सेशन के दौरान उनकी घड़ी चोरी हो गई थी. घड़ी की कीमत 56 लाख रुपये बताई जा रही है. घटना प्रैक्टिस सेशन के दौरान हुई थी. प्रैक्टिस सेशन में फुटबॉलरों से मिलने के लिए फैंस बड़ी संख्या में पहुंचते हैं. 

यह भी पढ़ें: Mike Tyson Viral Pic: व्हीलचेयर पर हैं माइक टायसन, नशे की लत ने दिग्गज बॉक्सर का किया बुरा हाल 

स्थानीय पुलिस ने पकड़ लिया चोर को 
मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, घड़ी चोरी होने की वजह से लेवान्डॉस्की निराश थे. हालांकि स्थानीय पुलिस ने तत्परता दिखाई और चोर को पकड़ लिया है. फुटबॉलर को उनकी कीमती घड़ी भी वापस कर दी गई है. 

बार्सिलोना से जुड़ने के बाद अब तक उनका प्रदर्शन ज्यादा अच्छा नहीं रहा है. ला लीगा के नए सीजन में क्लब को ड्रॉ के साथ संतोष करना पड़ा है. दिग्गज फुटबॉलर ने जर्मन टीम बायर्न म्यूनिख को चैंपियंस लीग सहित कई ट्रॉफी जीतने में मदद की थी. 

यह भी पढ़ें: जानें सहवाग से Ind vs Pak मैच में क्यों दी जाती है इतनी गालियां और बाप तक पहुंच जाती है बात

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement