Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rohit Sharma vs Virat Kohli: रोहित शर्मा के फैन ने विराट कोहली के फैन को मारा चाकू, छोटी सी बात पर ले ली जान

तमिलनाडु में दो दोस्तों के बीच रोहित शर्मा और विराट कोहली को लेकर हुई ऐसी बहस कि एक ने दूसरी की चाकू मारकर कर दी हत्या. पुलिस कर रही मामले की जांच.

Rohit Sharma vs Virat Kohli: रोहित शर्मा के फैन ने विराट कोहली के फैन को मारा चाकू, छोटी सी बात पर ले ली जान

rohit sharma fan kills virat kohli fan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेट को हमारे देश में कई बार धर्म और दोस्ती से भी बड़ा तो क्रिकेटरों को भगवान माना जाता है. इस भक्ति के कारण ही ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसकी हमने कल्पना भी नहीं की होती है. तमिलनाडु में एक दोस्त ने अपने करीबी दोस्त की ही क्रिकेट को लेकर हुई बहस के चलते चाकू मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों दोस्त साथ में ड्रिंक पर जा रहे थे और तभी दोनों के बीच अपने पसंदीदा क्रिकेटरों को लेकर बहस होने लगी और एक ने दूसरे को चाकू मार दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक दोस्त ने जब दूसरे से विराट कोहली और कप्तान रोहित शर्मा की बुराइयां करनी शुरू कर दी तो दोनों के बीच में पहले लड़ाई हुई और फिर एक ने अपने साथी को ही चाकू मार दिया. अपने फेवरेट क्रिकेटरों की बुराइ ना सुन पाने की वजह से ही आरोपी ने अपने दोस्त को मौत के घाट उतारा दिया. जैसे ही ये खबर फैली पुलिस ने भी इसकी जांच शुरू कर दी. मामला सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है.

T20 World Cup से पहले वॉर्नर हुए चोटिल, वीडियो में देखें कैसे लगी थी चोट

एक यूजर ने इस बारे में ट्विटर पर लिखा है कि रोहित शर्मा के एक फैन ने जब विराट कोहली के फैन और आरसीबी टीम का मजाक बनाया तो दूसरे ने उसके सिर पर बैट मार दिया. इसके बाद जो शख्स खुद को रोहित का फैन बता रहा था उसने अपने साथी के सिर पर बीयर की बोतल मारी और फिर बैट से भी हमला किया, जिस कारण खुद को कोहली का फैन बताने वाले शख्स की मौत हो गई.

रोहित और विराट के फैंस को अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे को काफी कुछ कहते देखा भी जाता है. इन दोनों खिलाड़ियों के फैंस कई मौकों पर खिलाड़ियों के रिकॉर्ड्स और खेल को लेकर आपस में भिड़ते देखे जाते रहे गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement