Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA Vs WI 2ND T20: जॉनसन चार्ल्स ने साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों का निकाला भूसा, 39 गेंदों में ठोका शतक

Johnson Charles 118 Run Inning: साउथ अफ्रीका के खिलाफ जॉनसन चार्ल्स ने बल्ले से गदर मचा दिया है. 46 गेंदों में 118 रनों की तूफानी पारी खेली है.

SA Vs WI 2ND T20: जॉनसन चार्ल्स ने साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों का निकाला भूसा, 39 गेंदों में ठोका शतक

Johnson Charles 118 Runs Inning SA Vs WI 2ND T20

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 सीरीज (SA Vs WI T20) में जॉनसन चार्ल्स ने तूफान ला दिया. सेंचुरियन में खेले जा रहे दूसरे टी20 मैच में उन्होंने तूफानी शतक जड़ा और प्रोटियाज टीम के बॉलर्स की जमकर धुनाई की. 46 गेंदों में 118 रनों की तूफानी पारी में 10 चौके और  11 छक्के भी लगाए. उनकी तूफानी पारी का अंदाजा इसी से लगा सकते हैं कि उन्होंने 256.52 की स्ट्राइक रेट से रन बनाए. 

चार्ल्स ने तूफानी पारी में ठोके 10 चौके और 11 छक्के 
गेंजबाजों की जॉनसन चार्ल्स ने बेरहमी से धुनाई की और 10 चौके और 11 छक्के उड़ाए. अपनी पारी में उन्होंने 106 रन तो सिर्फ चौके-छक्के लगाकर ही पूरा कर लिया. चार्ल्स की दमदार पारी के दम पर वेस्टइंडीज ने साउथ अफ्रीका (SA Vs WI T20) को जीत के लिए 259 रनों का लक्ष्य दिया है. 

यह भी पढ़ें: Nikhat Zareen का गोल्डन पंच, देश की मेडलवीर बेटी ने वर्ल्ड बॉक्सिंग चैंपियनशिप में रचा इतिहास

यह टी20 क्रिकेट में चार्ल्स का पहला शतक है और इस फॉर्मेट में वेस्टइंडीज के किसी खिलाड़ी का सबसे तेज शतक भी है. उन्होंने सिर्फ 39 गेंदों में अपना शतक पूरा किया है.

यह भी पढ़ें: साउथ अफ्रीका लेगी अपमान का बदला या टी20 में चलेगी वेस्टइंडीज की धाक, भारत में यहां देखें जंग लाइव

अपनी तूफानी पारी में उन्होंने 11 गगनचुंबी छक्के और 10 चौके लगाए. वह 14वें ओवर में आउट हुए और उनका विकेट मैक्रो जॉनसन ने लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement