Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SA20: पाकिस्तानी एंकर को फील्डर ने मारी टक्कर, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

फील्डर के टक्कर के बाद पाकिस्तान की स्पोर्ट्स एंकर बाउंड्री लाइन पर धड़ाम से गिर गईं. हालांकि उन्हें किसी भी प्रकार की चोट नहीं आई.

SA20: पाकिस्तानी एंकर को फील्डर ने मारी टक्कर, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

sa20 pakistan anchor zainab abbas fall down on boundry line sam curran bawling for mi cape town

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आपने क्रिकेट के मैदान पर आपस में दो खिलाड़ियों को भिड़ते देखा होगा. फील्डिंग के दौरान दो खिलाड़ियों की भिडंत भी देखी होगी लेकिन खिलाड़ियों के एंकर के साथ भिड़ंत शायद ही देखी होगी. साउथ अफ्रीका में चल रहे SA20 लीग में बुधवार को एक ऐसी ही अजीबो-गरीब घटना घटी. जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. बुधवार को सनराइजर्स ईस्टर्न केप (Sunrisers Eastern Cape) और एमआई केपटाउन (Sunrisers Eastern Cape) के बीच खेले जा रहे मुकाबले में ये घटना घटी. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए एमआई केपटाउन ने 171 रन बनाए और जवाब में सनराइजर्स ने 3 गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया. 

Shubman Gill के सामने लगे 'सारा सारा' के नारे, फैंस ने पूछा Sara Tendulkar या Sara Ali Khan, Video

डेवाल्ड ब्रेविस इस मुकाबले में भी नहीं चले और 6 रन बनाकर आउट हो गए. रयान रिकेल्टन के 46 और रॉलॉफ्सेन के 56 रन की पारियों की बदौलत टीम का स्कोर 170 के पार पहुंचा. 172 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स  ने 13वें ओवर में ही 5 विकेट गंवा दिए थे. पारी का 13वां ओवर सैम करन डाल रहे थे और सनराउजर्स के लिए मार्को यानसन बल्लेबाजी कर रहे थे. 13वें ओवर की आखिरी गेंद पर यानसन ने गेंद को सीमा रेखा के पार पहुंचाया लेकिन उसे रोकने की कोशिश में फील्डर पाकिस्तानी एंकर जैनब अब्बास से टकरा गए. जिसके बाद जैनब अपना नियंत्रण को बैठी और धड़ाम से गिर गईं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SuperSport (@supersporttv)

जैनब अब्बास को स्पोर्ट्स वर्ल्ड में जाना माना चेहरा जाता है. उन्होंने कई आईसीसी इवेंट को होस्ट किया है और पाकिस्तान सुपर लीग में भी एंकरिंग करती हैं. फिलहाल वह साउथ अफ्रीका में चल रहे SA20 को होस्ट कर रही हैं. जैनब बाउंड्री लाइन पर खड़ी होकर इंटरव्यू कर रही थीं और गिरने के बाद उन्हें फिर उठाया गया. बाद में लीग का प्रसारण अधिकार रखने वाले सुपर स्पोर्ट टीवी ने बताया कि इस घटना के दौरान किसी को चोट नहीं लगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement