Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने पूछा ऐसा सवाल कि जवाब देने में फेल हो जाएगा आपका कैलकुलेटर

Road Safety Series: रोड सेफ्टी सीरीज में हिस्सा लेने के लिए कई दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी भारत आए हैं. लेजेंड्स की एक तस्वीर सचिन तेंदुलकर ने शेयर की है.

Sachin Tendulkar: सचिन तेंदुलकर ने पूछा ऐसा सवाल कि जवाब देने में फेल हो जाएगा आपका कैलकुलेटर

sachin tendulkar shares picture

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रोड सेफ्टी सीरीज में हिस्सा लेने के लिए ब्रायन लारा, ब्रेट ली जैसे कई खिलाड़ी भारत में हैं. भारत के कई पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह और सुरेश रैना जैसे दिग्गज भी सीरीज में खेल रहे हैं. दुनिया के धुरंधर खिलाड़ी जब एक साथ हों तो वहां उपलब्धियों और रिकॉर्ड्स की गिनती करना तो लगभग नामुमकिन ही है. अब क्रिकेट के धुरंधरों के साथ सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने एक तस्वीर शेयर कर फैंस से सवाल पूछा है. फैंस ढूंढ़ने पर भी जवाब नहीं दे पा रहे हैं. 

Sachin Tendulkar ने शेयर की तस्वीर
सचिन तेंदुलकर ने फ्लाइट की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें ब्रेट ली, युवराज सिंह, शेन वॉटसन जैसे खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. जब एक साथ इतने दिग्गज हों तो सोचिए उसने जुड़े कितने रिकॉर्ड्स होंगे. सचिन ने तस्वीर का कैप्शन देते हुए फैंस से पूछा है, 'क्या आप बता सकते हैं कि इस तस्वीर में कितने रन और विकेट हैं.' 

अब यह सवाल तो वाकई सिर चकराने वाला है क्योंकि एक साथ इतने दिग्गज खिलाड़ियों के रन और विकेट का हिसाब लगाना तो लगभग नामुमकिन ही है. हालांकि फैंस एक साथ इतने सारे स्टार्स को देखकर जरूर खुश हो रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: मुरलीधरन ने दी चेतावनी! T20 World Cup 2022 में ये श्रीलंकाई गेंदबाज होगा सबसे खतरनाक

Brian Lara जैसे दिग्गज भी सीरीज का हिस्सा 
रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, ब्रायन लारा , ब्रेट ली, प्रज्ञान ओझा समेत कई  दिग्गज खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं. यह इस सीरीज का दूसरा सीजन है और भारतीय खिलाड़ियों की टीम इंडिया लीजेंड्स डिफेंडिंग चैंपियन है. 

भारत के अलावा न्यूजीलैंड, ऑस्ट्रेलिया, श्रीलंका, वेस्टइंडीज, साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश की टीमें सीरीज में शामिल हैं. बुधवार को कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में इंडिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स का मुकाबला होना था लेकिन बारिश की वजह से मैच नहीं हो सका था. 

यह भी पढ़ें: झूठा निकला PCB, पूर्व दिग्गज शाहिद अफरीदी ने खोल दी बोर्ड की पोल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement