Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sachin Tendulkar क्यों खिलाते थे Virender Sehwag को केला, वीडियो में देखें वीरू ने खुद खोला राज 

Virender Sehwag Breakfast With Champion Show: वीरेंद्र सहवाग और सचिन तेंदुलकर के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. अब उन्होंने एक ब्रेकफास्ट विद चैंपियन शो में बताया है कि उन्हें सचिन मैच के दौरान केले खाने के लिए देते थे. 

Sachin Tendulkar क्यों खिलाते थे Virender Sehwag को केला, वीडियो में देखें वीरू ने खुद खोला राज 

Virender Sehwag On Sachin Tendulkar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) और सचिन तेंदुलकर ने लंबे समय तक साथ में ड्रेसिंग रूम शेयर किया है और दोनों के बीच काफी अच्छी दोस्ती है. अब एंकर गौरव कपूर के शो में सहवाग ने खुलासा किया है कि जब मैच चल रहा होता था तब अक्सर उन्हें सचिन केले खाने के लिए देते थे. उन्होंने कहा कि यह फिटनेस को ध्यान में रखने के लिए नहीं था बल्कि मास्टर ब्लास्टर का यह तरीका उन्हें चुप कराने के लिए होता था.  

गौरव कपूर के शो में खोली दिल की बात
ब्रेकफास्ट विद चैंपियन शो में वीरेंद्र सहवाग ने बताया कि जब आउट होकर पवेलियन में बैठते थे तो वह हर गेंद पर बोलते थे कि इस पर चौका लग सकता था. ये छक्का होना चाहिए था. ऐसे में सचिन तेंदुलकर उन्हें केले लाकर देते थे. उन्होंने पूछा कि केला क्यों दे रहे हैं खाने तो मास्टर ब्लास्टर ने बताया कि जितनी देर तक खाओगे उतनी देर चुप रहोगे. (14.58 मिनट से.)

यह भी पढ़ें: Gujarat Titans के खिलाड़ी ने लव जिहाद पर शेयर की इंस्टा स्टोरी, विवाद बढ़ने पर बताया क्यों किया था पोस्ट

सौरव गांगुली के साथ प्रैंक का भी किया किस्सा शेयर 
शो में सहवाग ने इंडियन ड्रेसिंग रूम के कई किस्से शेयर किए हैं. उन्होंने बताया कि एक बार सौरव गांगुली वॉशरूम में थे तब उन्होंने प्रैंक किया था. सचिन के साथ मिलकर वीरू ने बाथरूम के बाहर जर्मनी से एडिडास की टीशर्ट भेजने की झूठी कहानी सुनाई थी. दादा जब बाहर निकले तो उन्होंने भी कंपनी को फोन लगाया तो पता चला कि यह सब मजाक था. शोएब अख्तर के साथ अपने रिश्तों पर कहा कि उन दोनों के बीच में प्यार और तकरार का रिश्ता है.

यह भी पढ़ें: Wrestlers Protest: साक्षी मलिक और बजरंग पूनिया नौकरी पर लौटे, पढ़ें अब आगे होने वाला है क्या  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement