Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ind Vs Pak Football Match: भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान का पुराना रोना शुरू, 'हम 24 घंटे से सफर में थे'

Saff Championship Ind Vs Pak: भारत के हाथों 4-0 से मिली शर्मनाक हार के बाद पाकिस्तान ने बहाने बनाने शुरू कर दिए हैं. इस हार को पाकिस्तानी टीम आदत के मुताबिक पचा नहीं पा रही है और नए-नए बहानों की तलाश कर रही है. 

Ind Vs Pak Football Match: भारत से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तान का पुराना रोना शुरू, 'हम 24 घंटे से सफर में थे'

Saff Championship India Beats Pakistan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सैफ चैंपियनशिप में भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से करारी शिकस्त दी है. इस हार के बाद पाकिस्तानी टीम काफी निराश दिख रही थी. मुकाबले में भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने शानदार हैट्रिक भी दागी और अंतर्राष्ट्रीय मैच में अपने 90 गोल पूरे कर लिए हैं. हार के बाद पाकिस्तानी टीम आदत के मुताबिक बहाने बनाने में जुट गई. पाकिस्तान का कहना है कि लंबे सफर से आने की वजह से खिलाड़ी थके हुए थे.

हार के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ने बनाए बहाने 
भारत ने पाकिस्तान को 4-0 से हराया और इस मुकाबले में कप्तान सुनील छेत्री की हैट्रिक और उदांता सिंह ने एक गोल दागा. मैच हारने के बाद पाकिस्तानी खिलाड़ी ईसा सुलैमान बहाने बाजी करते हुए नजर आए. पोस्ट मैच इंटरव्यू में पाकिस्तान के सेंटर बैक ने कहा कि हम कोई बहानेबाजी नहीं कर रहे हैं लेकिन हमारे ज्यादातर खिलाड़ी आज शाम 5 बजे बेंगलुरु पहुंचे थे. ज्यादातर खिलाड़ी 24 घंटे से ज्यादा का सफर कर आए और मुकाबले से पहले हमें आराम और तैयारी का वक्त नहीं मिला. सुलेमानी ने भारतीय टीम की तारीफ करते हुए कहा कि इसमें कोई दो राय नहीं है कि भारत का प्रदर्शन उम्दा था और हमने एक महान टीम के खिलाफ मुकाबला खेला है. उन्होंने उम्मीद जताई की टीम आगे के मैच में बेहतरीन वापसी करेगी.

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान को रौंदकर भारत ने 4-0 से जीता मैच, सुनील छेत्री ने हैट्रिक के साथ की मेसी-रोनाल्डो की बराबरी

शानदार लय में है भारतीय टीम 
भारतीय टीम के प्रदर्शन की बात करें तो पिछले कुछ महीनें से टीम शानदार लय में दिख रही है. सैफ चैंपियनशिप से पहले भारत ने इंटरकॉन्टिनेंटल कप 2023 में फाइनल मैच जीता है. फाइनल में भारत ने मजबूत मानी जाने वाली लेबनान को 3-0 से हराया है. अब भारत का अगला मुकाबला नेपाल से 24 जून शनिवार को है. इस मैच का आयोजन भी बेंगलुरु के श्री कांतीर्वा स्टेडियम में किया जाएगा. टीम इंडिया के फैंस और पूरा देश भारतीय खिलाड़ियों को सैफ कप में जीतते देखना चाहता है.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli की इंस्टा स्टोरी में है बहुत बड़ा मैसेज, रन मशीन किसको दे रहे हद में रहने की सलाह?   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement