Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Saff Cup 2023: पाकिस्तान को रौंदकर भारत ने 4-0 से जीता मैच, सुनील छेत्री ने हैट्रिक के साथ की मेसी-रोनाल्डो की बराबरी

Saff Cup Sunil Chhetri: भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री की शानदार उपलब्धि के सामने इस वक्त पूरा देश खुशी से झूम रहा है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ शानदार हैट्रिक लगाई है. सैफ कप में भारतीय टीम ने पाकिस्तानी टीम को 4-0 से रौंदा. 

Saff Cup 2023: पाकिस्तान को रौंदकर भारत ने 4-0 से जीता मैच, सुनील छेत्री ने हैट्रिक के साथ की मेसी-रोनाल्डो की बराबरी

Sunil Chhetri Hattrick

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान को सुनील छेत्री ने अपने करिश्माई प्रदर्शन के दम पर चारों खाने चित कर दिया है. बेंगलुरु में आयोजित मुकाबले में छेत्री ने शानदार हैट्रिक लगाई. भारत ने न सिर्फ मुकाबला जीता बल्कि पाकिस्तान को 4-0 से करारी शिकस्त दी है. पूरे देश में इस वक्त इस मुकाबले में भारतीय टीम के प्रदर्शन और शानदार जीत की चर्चा हो रही है. भारतीय फुटबॉल टीम के प्रदर्शन ने देशवासियों को भरपूर खुशी का मौका दिया है. इस मैच में हैट्रिक गोल के साथ ही भारतीय टीम के कप्तान ने पाकिस्तान के खिलाफ हैट्रिक लगाने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं. 

सैफ कप में सुनील छेत्री ने दागा शानदार गोल 
सैफ कप 2023 में भारत और पाकिस्तान एक दूसरे के आमने-सामने थे. मैच का आयोजन बेंगलुरु के श्री कांतीर्वा में हो रहा था. पूरे देश की नजर इस मुकाबले पर थी और भारत ने इस मैच में न सिर्फ जीत दर्ज की बल्कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों को पूरे मैच में एक भी गोल नहीं करने दिया. टीम इंडिया की जीत के सबसे बड़े हीरो रहे सुनील छेत्री जिन्होंने गोल की हैट्रिक लगाई और भारत ने 4-0 से मैच अपने नाम कर लिया है. तीन में से दो गोल छेत्री ने पेनल्टी के बदौलत किए.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli की इंस्टा स्टोरी में है बहुत बड़ा मैसेज, रन मशीन किसको दे रहे हद में रहने की सलाह?   

मेसी-रोनाल्डो की लीग में पहुंचे सुनील छेत्री 
पाकिस्तान के खिलाफ 3 गोल दागने के साथ ही सुनील छेत्री मेसी-रोनाल्डो की लीग में पहुंच गए हैं. छेत्री अंतर्राष्ट्रीय मैच में 90 से ज्यादा गोल दागने वाले चौथे खिलाड़ी बन गए हैं. अब तक यह कारनामा सिर्फ 4 ही खिलाड़ी कर सके हैं. मेसी और रोनाल्डो के अलावा तीसरे खिलाड़ी यूएई के अली दाई हैं. सैप चैंपियनशिप 2023 के शुरू होने से पहले भारतीय टीम ने इंटरकोंटिनेंटल कप में हिस्सा लिया था और छेत्री का प्रदर्शन वहां भी शानदार था.

यह भी पढ़ें: एशेज के पहले टेस्ट में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया दोनों को हुआ बड़ा नुकसान, इस गलती की चुकानी होगी बड़ी कीमत

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement