Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रश्मिका-कटरीना से पहले सारा तेंदुलकर हुई थीं 'डीपफेक' का शिकार, देखें वायरल पोस्ट

बॉलिवुड स्टार रश्मिका मंदाना और कटरीना कैफ के डीपफेक शिकार होने की खबर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है लेकिन इन दोनों से पहले सारा तेंदुलकर डीपफेक का शिकार हो चुकी हैं.

रश्मिका-कटरीना से पहले सारा तेंदुलकर हुई थीं 'डीपफेक' का शिकार, देखें वायरल पोस्ट

sara tendulkar was first victims of deepfake photo arjun tendulkar was replaced with shubman gill

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों डीपफेक मामले ने काफी तूल पकड़ा हुआ है और एक एक बाद एक डीपफेक के मामले देखने को मिल रहे हैं. मामले ने तूल तब पकड़ा जब रश्मिका मंदाना के फोटो के साथ छेड़छाड़ किया है. बॉलिवुड स्टार ने इस मामले को उठाया और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा. इसके कुछ दिन बाद ही कटरीना कैफ के साथ भी ऐसा हुआ. हालांकि इन सबसे से पहले भारतीय क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर डीपफेक का शिकार हो चुकी हैं. चलिए जानते हैं सारा कैसे हुईं थी डीपफेक का शिकार और उनकी किस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. 

यह भी पढ़ें- ऑस्ट्रेलिया की जीत ने बदल दिए भारत के समीकरण, जानें किससे होगा सेमीफाइनल

दरअसल 24 सितंबर को सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर का जन्मदिन होता है. इस बार बहन सारा तेंदुलकर ने उनके 24वें जन्मदिन पर ढेर सारी बधाई दीं और उनके साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. सारा ने एक ऐसी फोटो भी शेयर की जिसमें वह अर्जुन के कंधे पर झुकी हुई हैं और अर्जुन बैठे हुए हैं. इसी फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई और सारा की नहीं बल्कि अर्जुन तेंदुलकर की चेहरे को हटाकर सोशल मीडिया पर शुभमन गिल की फोटो लगा दी गई थी. ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई. 

आपको बता दें कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के बीच रिश्तों को लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह की बातें की जाती रही हैं. हाल ही में दोनों को एक पार्टी में देखा गया था, जहां सारा तेंदुलकर ने रेड कलर का गाउन पहना था तो शुभमन ब्लैक शूट में नजर आए थे. लंदन में भी जब भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए गई थी तब भी सारा को उसी रेस्ट्रों में देखा गया था जहां शुभमन गिल गए थे. 

हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस मुद्दे पर अभी तक खुलकर नहीं बोला है. शुभमन गिल से एक इंटरव्यू में जब पूछा गया था कि वह सारा को डेट कर रहे हैं या नहीं तो उन्होंने जवाब में शायद कहकर टाल दिया था. हालांकि जब मुंबई के एक पार्टी में दोनों को साथ देखा गया त इन दोनों के बीच रिश्तों को लेकर फैल रही अफवाहों पर विराम लगा. शुभमन गिल को चीयर करने के लिए सारा मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम भी गई थीं, जहां भारत ने श्रीलंका के खिलाफ शानदार जीत हासिल की थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement