Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarfaraz Khan की तरह छोटा भाई भी बल्ले से कर रहा गेंदबाजों की कुटाई, 17 की उम्र में बड़े टूर्नामेंट में जड़ा तिहरा शतक 

Sarfaraz Khan Brother Century: सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान भी बल्ले से कहर बरपा रहे हैं. महज 17 साल की उम्र में उन्होंने तिहरा शतक जड़ा है. 

Sarfaraz Khan की तरह छोटा भाई भी बल्ले से कर रहा गेंदबाजों की कुटाई, 17 की उम्र में बड़े टूर्नामेंट में जड़ा तिहरा शतक 

Musheer Khan Triple Century In CK Naidu Trophy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: घरेलू क्रिकेट में इस वक्त एक के बाद एक कई खिलाड़ी हैं जो लगातार शतक बना रहे हैं. इन खिलाड़ियों के दमदार प्रदर्शन को देखते हुए इन्हें टीम इंडिया के भविष्य के तौर पर भी देखा जा रहा है. सरफराज खान के तूफानी शतकों के बाद अब उनके छोटे भाई मुशीर खान ने भी तिहरा शतक ठोक दिया है. सीके नायडू ट्रॉफी में मुशीर ने महज 17 साल की उम्र में तिहरा शतक जड़ा है. ऐसा लग रहा है कि इन दोनों भाइयों के रूप में भारतीय क्रिकेट को भविष्य के लिए दो नए सितारे मिल गए हैं.  

सीके नायडू ट्रॉफी में लगाया ताबड़तोड़ तिहरा शतक 
सीके नायडू ट्रॉफी में मुंबई और हैदराबाद के बीच मुकाबले में मुशीर ने तूफानी पारी खेली. मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 704 रनों पर अपनी पारी घोषित कर दी है. घरेलू क्रिकेट के रन मशीन सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान ने इस मैराथन पारी में 339 रन बनाए और महज 17 साल की उम्र में घरेलू टूर्नामेंट में तिहरा शतक ठोक दिया. 17 साल के मुशीर खान ने सिर्फ 367 बॉल में 90 के अधिक के स्ट्राइक रेट से यह पारी खेली. अपनी इस पारी में उन्होंने 34 चौके और 9 छक्के भी लगाए. 

यह भी पढे़ं: SA vs ENG ODI series: कहां और कितने होंगे मैच, दमदार क्रिकेट के लिए हो जाएं तैयार

घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे हैं सरफराज  
25 साल के सरफराज खान घरेलू क्रिकेट में करीब 80 की औसत से 3500 से अधिक रन बना चुके हैं. पिछले कुछ समय से उनके बल्ले से शतकों की ताबड़तोड़ बारिश हो रही है. सिर्फ इसी सीजन में उन्होंने 6 मैच में अब तक 500 से ज्यादा रन बना लिए हैं. रणजी ट्रॉफी में भी उनके बल्ले से धुआंधार अंदाज में रन बरस रहे हैं. पिछले 3 रणजी सत्र में उनका औसत 100 से ऊपर ही रहा है. हालांकि इस प्रदर्शन के बाद भी उन्हें अब तक टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका नहीं मिला है. 

यह भी पढे़ं: Ravi Shastri ने दी थी महेंद्र सिंह धोनी को करियर खत्म करने की धमकी, पूर्व कोच की किताब में खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement