Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सरफराज खान के भाई का एक्सीडेंट, सड़क हादसे में घायल हुए मुशीर खान; इस टूर्नामेंट से हुए बाहर

सरफराज खान के भाई मुशीर खान का एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें काफी चोटें भी आई हैं. हालांकि दुर्घटना के बाद उनका इस टूर्नामेंट से बाहर होना तय है.

Latest News
सरफराज खान के भाई का एक्सीडेंट, सड़क हादसे में घायल हुए मुशीर खान; इस टूर्नामेंट से हुए बाहर

सरफराज खान-मुशीर खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सरफराज खान के भाई मुशीर खान सड़क हादसे की चपेट में आ गए हैं. एक्सीडेंट में मुशीर घायल हो गए. इससे मुंबई की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. क्योंकि मुशीर एक शानदार फॉर्म हैं और लाजवाब बल्लेबाजी कर रहे हैं. हाल ही में उन्होंन दलीप ट्रॉफी में अपना जलवा बिखेरा था. वहीं अब मुशीर को लखनऊ जाते समय सड़क दुर्घटना में फ्रैक्चर हो गया. आइए जानते हैं कि आखिर पूरा मामला क्या है. 

आपको बता दें कि मुशीर खान और सरफराज खान दोनों भाई मुंबई के लिए क्रिकेट खेलते हैं. जबकि मुशीर कानपुर से लखनऊ जा रहे थे और तभी वो सड़क हादसे की चपेट में आ गए. उन्हें काफी चोटें भी लगी हैं. मुशीर अपने पिता नौशाद खान के साथ लखनऊ जा रहे थे, तभी उनका उत्तर प्रदेश में एक्सीडेंट हो गया. वहीं वो अब इस टूर्नामेंट में अपने भाई सरफराज के साथ नहीं खेल पाएंगे. 

इस टूर्नामेंट से बाहर हुए मुशीर

मुशीर खान एक्सीडेंट के बाद ईरानी कप 2024 टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. उन्हें फ्रैक्चर हुआ है और वो उनका ईरानी कप से बाहर होना तय ही माना जा रहा है. मुशीर को ईरानी कप के लिए लखनऊ जाना था. लेकिन वो मुंबई की टीम के साथ रवाना नहीं हुए और अपने पिता के साथ लखनऊ जा रहे थे. हालांकि मुशीर की चोटें कितनी गंभीर है, इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

सड़क हादसे से जुड़े मामले पर सूत्र ने टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा, 'मुशीर खान ईरानी कप 2024 के लिए मुंबई टीम के साथ लखनऊ नहीं गए. हादसे के समय वो आजमगढ़ से अपने पिता के साथ लखनऊ जा रहे थे और तभी ये दुर्घटना हुई है.' 


यह भी पढें- Mitchell Starc के लिए काल बने Liam Livingstone, एक ओवर में 28 रन जड़कर लगाई रिकॉर्ड की झड़ी- Video


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement