Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Serena Williams: 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स ने दुनिया को किया हैरान, जीत के बाद कह दी ये बड़ी बात

Serena Williams US Open 2022: अमेरिका की दिग्गज टेनिस खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने इस महीने की शुरुआत में ही अपने संन्यास की घोषणा की थी.

Serena Williams: 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स ने दुनिया को किया हैरान, जीत के बाद कह दी ये बड़ी बात

Serena Williams 2022 US Open

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: इस महीने की शुरुआत में टेनिस की दिग्गज महिला खिलाड़ी सेरेना विलियम्स ने संन्यास लेने की घोषणा की थी  लेकिन यूएस ओपन 2022 के पहले दौर में अपने से बेहतर खिलाड़ी को सीधे सेटों में शिकस्त देने के बाद ऐसा बयान दिया, जिसने पूरी दुनिया को चौका दिया. सेरेना ने डांका कोविनिच को 6-3, 6-3 से हराया. डांका कोविनिच इस मैच में जीत की दावेदार थीं लेकिन 40 साल की सेरेना का कोर्ट पर जलवा कायम रहा और उन्होंने आसानी से मैच जीत लिया. 

सुपर 4 का टिकट हासिल करने उतरेगी अफगानिस्तान, बाग्लादेश के खिलाफ है शानदार रिकॉर्ड

मैच के बाद सेरेना का शानदार स्वागत किया गया. मैच के बाद उन्होंने कहा, "मुझे हमेशा अपना बेस्ट प्रदर्शन देना अच्छा लगता है. मैं यहां के कोर्ट पर और यहां के लोगों के सामने हमेशा सहज महसूस करती हूं. जब मैं कोर्ट पर जाती हूं तो बस मुझे अपना बेस्ट देना अच्छा लगता है." सेरेना से जब रिटायरमेंट के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया, जिससे सब हैरान रह गए. 

बता दे कि इस महीने की शुरुआत में ही उन्होंने यूएस ओपन को अपने करियर का आखिरी टूर्नामेंट बताया था लेकिन मैच के बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या यह यूएस ओपन उनका अंतिम टूर्नामेंट होगा, तब उन्होंने कहा, "मैं इसके बारे में बहुत अस्पष्ट रही हूं. मैं अस्पष्ट रहने वाली हूं क्योंकि आप कभी नहीं जानते क्या होगा." मैच के दौरान लगातार सेरेना के लिए चीयर किया गया. और उनके करियर के सभी उपलब्धियों को दिखाया गया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement