Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan ने खरीदी महिलाओं की क्रिकेट टीम, नाम रखा केकेआर से मिलता-जुलता 

Shahrukh Khan New Team: केकेआर के मालिक शाहरुख खान ने अब महिलाओं की एक क्रिकेट टीम खरीदी है. उनकी टीम का नाम त्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) है.

Shahrukh Khan ने खरीदी महिलाओं की क्रिकेट टीम, नाम रखा केकेआर से मिलता-जुलता 

KKR के मालिक किंग खान ने एक और टीम खरीदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: आईपीएल के कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने महिलाओं की क्रिकेट टीम खरीदी है. शाहरुख की इस महिला टीम का नाम उनकी सबसे पहली टीम केकेआर से ही मिलता जुलता रखा गया है. अपनी नई टीम का नाम शाहरुख ने त्रिनबागो नाइट राइडर्स (टीकेआर) रखा है. टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के साथ शाहरुख ने खुद भी ट्वीट कर अपनी खुशी फैंस सबके साथ शेयर की है.

Shahrukh Khan ने फैंस से शेयर की खुशखबरी
इसकी जानकारी खुद टीम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा की गई है. टीम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया है, 'सबसे पहली नाइट राइडर्स महिला टीम को हैलो कहिए. महिला CPL की शुरुआत में भी हमारी टीम भी लड़ेगी. सीपीएल की शुरुआत 30 अगस्त से हो रही है.'

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए शाहरुख खान ने भी अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'यह सच में खुशी का पल है. आशा करता हूं कि लाइव मैच के दौरान मैं वहां मौजूद रहूं.' 

CPL का पहला मुकाबला खेलेगी किंग खान की टीम
शाहरुख खान की यह टीम जल्द शुरू होने जा रहे कैरेबियन प्रीमियर लीग का पहला मुकाबला खेलने जा रही है. बता दें कि टी-20 लीग सीपीएल (कैरेबियन प्रीमियर लीग) की लोकप्रिय टूर्नामेंट है. कैरेबियन प्रीमियर लीग 2022 का आयोजन इस साल 30 अगस्त से 30 सितंबर के बीच होगा.

महिला सीपीएल (WCPL) के शुरुआती सीजन में तीन टीमें हिस्सा लेंगे. बता दें कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने हाल ही में कहा था कि, वह 2023 में महिला आईपीएल करवा सकते हैं.

 

यह भी पढ़ें: AR Rahman और शाहरुख खान एक साथ आए नजर, फैंस को 'दिल से' की आई याद 

3 फिल्मों में नजर आने वाले हैं शाहरुख
शाहरुख इन दिनों अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर काफी चर्चा में हैं. वह जल्द ही 3 फिल्मों में नजर आने वाले हैं. वह एटली की फिल्म जवान, यशराज की फिल्म पठान और राजकुमार हिरानी फिल्म डंकी में वह अपने अभिनय का जलवा दिखाते नजर आने वाले हैं.

यह भी पढे़ं: बेटे आर्यन को जेल में देख फूट-फूटकर रोए थे Shahrukh Khan, कही थी दिल छूने वाली बात

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement