Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PCB New Chief Selector: आए और गए Shahid Afridi, क्या अब अगला नंबर बाबर आजम का है?

Pakistan Cricket Chief Selector: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने नए चीफ सेलेक्टर के नाम का ऐलान कर दिया है. इस पद के लिए हारून रशीद को चुना गया है.

PCB New Chief Selector: आए और गए Shahid Afridi, क्या अब अगला नंबर बाबर आजम का है?

Shahid Afridi Removed As PCB Chief Selector Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में (PCB) उठा-पटक का दौर जारी है. कुछ ही दिन पहले शाहिद अफरीदी को अंतरिम मुख्य चयनकर्ता की जिम्मेदारी दी गई थी. हालांकि अफरीदी अंतरिम मुख्य चयनकर्ता थे और उनकी जिम्मेदारी महज न्यूजीलैंड सीरीज के लिए टीम चयन की थी. मुख्य चयनकर्ता की जिम्मेदारी अब हारून रशीद को दिया गया है. रशीद सबसे पहले अफगानिस्तान के साथ टी20 सीरीज के लिए टीम की घोषणा करेंगे. इसके अलावा पाकिस्तान क्रिकेट में चल रही गुटबाजी की खबरों और बाबर आजम की कप्तानी पर भी उनके फैसले पर सबकी नजर रहेगी. 

Haroon Rasheed को बनाया गया मुख्य चयनकर्ता 
पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाज हारून रशीद (Haroon Rasheed) को नेशनल सेलेक्शन कमेटी का चीफ सेलेक्टर नियुक्त किया गया है. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के प्रमुख नजम सेठी ने लाहौर में सोमवार को पत्रकारों से कहा कि हारून नयी चयन समिति के प्रमुख होंगे. अब देखना है कि वह बाबर आजम की कप्तानी पर क्या फैसला ले सकते हैं. बाबर की कप्तानी पिछले कुछ वक्त से सवालों के घेरे में हैं. पाकिस्तान को पहले इंग्लैंड ने घर में ही 3-0 से हराया और फिर न्यूजीलैंड ने भी वनडे सीरीज में मात दी है. उनकी कप्तानी पर खतरे की बात कही जा रही है तो देखना है कि वह टीम में किस स्तर तक बदलाव करते हैं. 

यह भी पढ़ें: बेटे की शादी में महफिल लूटकर ले गईं केएल राहुल की मां, एलीगेंट लुक से जीता दिल 

हारून रशीद पाकिस्तान क्रिकेट में चर्चित नाम 
हारून रशीद की बात की जाए तो बतौर खिलाड़ी ही नहीं पाकिस्तान क्रिकेट में वह बतौर प्रशासक भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं. हारून रशीद 2016 में चयन समिति का हिस्सा रह चुके हैं. अपने कार्यकाल में उन्होंने 2016 में खेले गए एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम का चयन किया था. 1977 से 1983 तक पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेल चुके हैं. हालांकि इस वक्त उनके सामने चुनौतियां काफी बड़ी हैं और देखना है कि वह इनसे निपट सकते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें: ऐसे कर रहे Virat Kohli, Hardik Pandya समेत टीम इंडिया के सितारे राहुल की शादी में डांस, देखें वीडियो 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement