Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pakistan In Final: पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही देश में ईद जैसी रौनक, फैंस और पूर्व क्रिकेटरों का जश्न देखें

World Cup 2022 Pakistan in Final: सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराकर पाकिस्तान की टीम ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है. टीम को खूब बधाई मिल रही है.

Pakistan In Final: पाकिस्तान के फाइनल में पहुंचते ही देश में ईद जैसी रौनक, फैंस और पूर्व क्रिकेटरों का जश्न देखें

pakistan reaches in world cup 2022 final

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: वर्ल्ड कप 2022 (World Cup 2022) में शुरुआती 2 मुकाबले हारने के बाद पाकिस्तान की टीम टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी थी. इसके बाद बाबर आजम ब्रिगेड ने शानदार वापसी की और लगातार तीनों मैच जीते. कुछ किस्मत ने भी साथ दिया और टूर्नामेंट का सबसे बड़ा उलटफेर करते हुए नीदरलैंड्स ने साउथ अफ्रीका को हरा दिया. गिरते-पड़ते सेमीफाइनल में पहुंची टीम ने शानदार खेल के दम पर अब फाइनल में जगह पक्की कर ली है. इस जीत पर पाकिस्तान के आम लोग खुशी से झूम उठे हैं. कई पूर्व खिलाड़ियों ने भी टीम की तारीफ की है.

खुशी से बेकाबू हुए फैंस 
पाकिस्तानी फैंस दुनिया के किसी भी कोने में हों आज का दिन उनके लिए बहुत खुशी का है. यह जीत उनके लिए बड़ी है और कई शहरों में फैंस अभी से जीत सेलिब्रेट करने के लिए पहुंच गए हैं.

यह भी पढे़: सेमीफाइनल में भी चला शाहीन अफरीदी का जादू, गेंद से लिखी जीत की स्क्रिप्ट  

टीम की जीत देखकर खुशी से झूमे लोग
लगातार 2 मैच हारने के बाद ज्यादातर लोग पाकिस्तान की टूर्नामेंट से विदाई तय मान रहे थे लेकिन सही समय पर टीम ने कमबैक किया और सेमीफाइनल में जगह बनाई. न्यूजीलैंड को हराने के बाद तो लग रहा है पूरे पाकिस्तान में जश्न का माहौल है. पाकिस्तान की महिला टीम ने इस अंदाज में जीत सेलिब्रेट की.

Shoaib Akshtar बोले, भारत-पाकिस्तान में होगा फाइनल
शोएब अख्तर ने मैच के बाद अपने सोशल मीडिया हैंडल से वीडियो ट्वीट किया है. इसमें उन्होंने पाकिस्तान की जीत की तारीफ करते हुए टीम इंडिया को भी सेमीफाइनल मुकाबले के लिए बधाई दी है. उन्होंने उम्मीद जताई है कि वर्ल्ड कप 2022 का फाइनल मुकाबला इस बार भारत बनाम पाकिस्तान का ही होगा. 

शाहिद अफरीदी बोले- सबको मुबारक
पाकिस्तान की जीत के बाद पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने ट्वीट किया, हमारे लड़कों ने आज खेल के हर क्षेत्र में कीवी टीम को मात दी है. बाबर आजम ने आज आगे बढ़कर टीम का नेतृत्व किया है. यह जीत सबको मुबारक हो.

Suresh Raina ने दी बधाई 
पाकिस्तान की इस जीत पर सुरेश रैना ने टीम को बधाई दी और कप्तान बाबर आजम की पारी की तारीफ की है. इस मैच में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान की जोड़ी ने एक बार फिर 100+ रनों की साझेदारी की है. 

शोएब मलिक समेत कई खिलाड़ियों ने की टीम की तारीफ 
पूर्व पाक कप्तान शोएब मलिक ने भी पाकिस्तान की टीम को फाइनल में पहुंचने पर बधाई दी है. उन्होंने कहा कि इकबाल डे के मौके पर पाकिस्तान की टीम फाइनल में पहुंची है और यह जीत पूरे देशवासियों के लिए बहुत बड़ी खुशी है. मैच में शादाब खान ने एक बेहतरीन थ्रो फेंककर रन आउट किया था और मोहम्मद कैफ ने फील्डिंग के लिए उनकी तारीफ की है. 

यह भी पढे़: बाबर-रिजवान ने सिडनी में मचाया तूफान, T20 World Cup 2022 के फाइनल में पहुंचा पाकिस्तान

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement