Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shreyas Iyer Video: वर्ल्ड कप में टीम में नहीं मिली जगह तो यह बल्लेबाज बरसाने लगा ताबड़तोड़ मुक्के, देखें वीडियो

Shreyas Iyer: वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में श्रेयस अय्यर को स्टैंडबाय में रखा गया है. लगता है इससे नाराज होकर यह खिलाड़ी अपना गुस्सा निकाल रहा है.

Shreyas Iyer Video: वर्ल्ड कप में टीम में नहीं मिली जगह तो यह बल्लेबाज बरसाने लगा ताबड़तोड़ मुक्के, देखें वीडियो

Shreyash Iyer

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer Instagram Video) टीम इंडिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में हैं और टी20 के दमदार बैट्समैन में भी शुमार किए जाते हैं. उन्हें वर्ल्ड कप 2022 (Indian Squad For T20 World Cup) के लिए टीम में स्टैंडबाय के तौर पर शामिल किया गया है. जाहिर है इससे उन्हें कुछ निराशा तो हुई होगी लेकिन उन्होंने अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो देखकर इतना समझ आ रहा है कि वह जमकर मेहनत कर रहे हैं खेल के साथ फिटनेस पर भी उनका पूरा फोकस है.

Shreyas Iyer Instagram Video
वीडियो में दिख रहा है कि श्रेयस जमकर पंच लगा रहे हैं. ऐसा लग रहा है कि वर्ल्ड कप में चयन नहीं होने के बाद भी वह हार मानने वालों में से नहीं है और खूब मेहनत कर रहे हैं. कुछ महीने पहले तक उनके बल्ले से दनादन रन निकल रहे थे और कुछ एक्सपर्ट तो उन्हें कोहली के बाद 3 नंबर के लिए दमदार विकल्प भी मानने लगे थे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shreyas Iyer (@shreyas41)

हालांकि वर्ल्ड कप से पहले की कुछ सीरीज में उनका प्रदर्शन औसत रहा है और इस वजह से वह मुख्य टीम में शामिल नहीं हो सके हैं. हालांकि क्रिकेट में खिलाड़ियों की फॉर्म जाने के बाद वापस भी आ जाती है और उम्मीद है कि यह खिलाड़ी भी इसके लिए पूरी मेहनत कर रहा होगा. 

यह भी पढ़ें: IPL स्पॉट फिक्सिंग में बैन होने वाले पाकिस्तान के अंपायर का निधन, आखिरी वक्त में चलाने लगे थे दुकान

पिछले 6 टी20 मैच में खराब रहा है श्रेयस का प्रदर्शन
पिछले महीने वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की टी20 सीरीज में श्रेयस अय्यर का बल्ला खामोश रहा था. एशिया कप 2022 के लिए भी श्रेयस अय्यर को इस खराब फॉर्म के बाद टीम में जगह नहीं मिली थी. इस साल आईपीएल में भी वह बड़ी पारियां खेलने में नाकाम रहे थे. 

श्रेयर अय्यर ने आखिरी 6 टी20 मैचों में  0, 28, 0, 10, 24, 64 रन बनाए थे. इस औसत प्रदर्शन की वजह से ही वह मेन टीम में जगह बनाने में नाकाम रहे हैं. उनके फैंस को उम्मीद है कि जल्द ही वह पुरानी फॉर्म में दिखेंगे. 

 

यह भी पढे़ं: जब ऑस्ट्रेलियाई मीडिया ने हरभजन सिंह को दिया था टर्बनेटर नाम, पढ़ें वह दिलचस्प किस्सा  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement