Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shubhman Gill Sara Tendulkar breakup: अलग हुए शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, ऐसे फैली ब्रेकअप की खबर

Shubhman Gill Sara Tendulkar breakup news: मेड फॉर ईच अदर कहे जाने वाले क्रिकेटर शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर का ब्रेकअप हो गया है. ये खबर सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से फैल रही है.

Shubhman Gill Sara Tendulkar breakup: अलग हुए शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर, ऐसे फैली ब्रेकअप की खबर

शुभमन गिल और सारा का हुआ ब्रेकअप

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जिम्बाब्वे के खिलाफ अपना पहला शतक जड़ने वाले टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल के करियर का ये बेस्ट टाइम चल रहा है. लेकिन उनकी पर्सनल लाइफ में लगता है सबकुछ ठीक नहीं है. उड़ती-उड़ती खबरें आ रही हैं कि शुभमन गिल का ब्रेकअप हो गया है. शुभमन गिल का सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ रिलेशनशिप बताया जाता था.

शुभमन गिल और सारा के ब्रेकअप की खबरों ने उस वक्त जोर पकड़ा जब दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया. इंस्टाग्राम पर गिल और सारा ने एकदूसरे को अनफॉलो किया है. गिल और सारा के अनफॉलो करते ही सोशल मीडिया पर ये खबर आग की तरह फैल गई और लोगों के कमेंट और पोस्ट्स की तो मानो बाढ़ आ गई है.

 

हर कोई इस कपल के ब्रेकअप की बात करता दिख रहा है. बताया जाता है कि गिल और सारा एक दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे थे, लेकिन कभी भी दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात नहीं की. हालांकि दोनों के एक दो मौके पर साथ में भी देखा गया है.

Young Indian Cricketers Girlfriends: ऋषभ पंत से लेकर इशान किशन तक कौन किसे कर रहा डेट, देखें तस्वीरें

इनके रिलेशनशिप की खबरें भी इन दोनों की सोशल मीडिया एक्टिविटी के कारण ही सामने आई थी. दोनों एक दूसरे की फोटो और वीडियो पर अक्सर कमेंट भी करते थे और एक बार सारा ने गिल के पोस्ट पर दिल वाली इमोजी भी बनाई थी. सोशल मीडिया से सबकी नजर में आने वाले इस रिलेशनशिप का अब सोशल मीडिया के हवाले से ही ब्रेकअप भी हुआ है.

चमक रहा है गिल का करियर

शुभमन गिल का करियर इस समय एकदम सही ट्रैक पर जा रहा है. उन्हें जब-जब मौका मिल रहा है वो परफॉर्म कर रहे हैं और रन बना रहे हैं. गिल इस समय अपने करियर पर खूब फोकस कर रहे हैं और मैदान पर वो दिख भी रहा है. युवा क्रिकेटर के लिए टीम में जगह बनाने के चांस भी काफी बढ़ गए हैं. गिल ने कुछ ही दिनों पहले जिम्बाब्वे के खिलाफ अपने करियर का पहला शतक जड़ा था और इसके साथ ही क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड भी तोड़ दिया था.

गिल विदेशी धरती पर शतक बनाने वाले सबसे युवा भारतीय खिलाड़ियों की लिस्ट में युवराज सिंह और विराट कोहली के साथ शामिल हो गए हैं. गिल इस मामले में तीसरे नंबर पर आ गए हैं. इससे पहले वेस्टइंडीज के खिलाफ भी वो शतक बनाने से चूक गए थे (98 रन). क्योंकि बारिश उनके सैंकड़े के बीच में आ गई थी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement