Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs ENG: 'भारत को अगला MS Dhoni मिल गया...' सुनील गावस्कर ने Dhruv Jurel को लेकर दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट मैच में ध्रुव जुरेल ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया है और बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग भी काफी अच्छी की है, जिसके बाद पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने जमकर तारी की है.

Latest News
IND vs ENG: 'भारत को अगला MS Dhoni मिल गया...' सुनील गावस्कर ने Dhruv Jurel को लेकर दिया ��बड़ा बयान

IND vs ENG 4th Test, Dhruv Jurel, Sunil Gavaskar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा मुकाबका खेला जा रहा है. इस मैच में स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जुरेल ने टीम की पहली पारी में काफी शानदार पारी खेली थी. भले ही जुरेल अपने शतक से चूक गए, लेकिन उन्होंने अपनी 90 रनों की पारी से सभी का दिल जीत लिया है. ध्रुव की ये पारी जब आई थी, तब टीम इंडिया एक बुरी हालत में थी और ऐसा लग रहा था कि इंग्लैंड आसानी से रांची टेस्ट जीत जाएंगी. लेकिन जुरेल ने बाजी को पलट दिया और टीम की वापसी करवा दी. वहीं अब पूर्व दिग्गज सुनील गास्वाकर ने ध्रुव को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. 


यह भी पढ़ें- IND vs ENG Live: चौथे दिन का खेल शुरू, मैदान पर उतरी रोहित-जायसवाल की जोड़ी


इंग्लैंड के खिलाफ चौथे टेस्ट में ध्रुव जुरेल ने 149 गेंदों में 6 चौके और 4 छक्के की मदद से 90 रनों की पारी खेली थी. टीम इंडिया ने 161 रनों पर ही अपने 5 विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद ध्रुव ने अपनी शानदार पारी खेली और स्कोर को 307 रनों तक ले गए, जिसके बाद इंग्लैंड सिर्फ 46 रनों की ही बढ़त बना सकी. ध्रुव की इस पारी से पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर काफी प्रभावित हुए है. ध्रव की बल्लेबाजी के अलावा विकेटकीपिंग स्किल्स से भी पूर्व दिग्गज प्रभावित है. इसके बाद उन्होंने ध्रुल की तुलना एमएस धोनी से कर दी है. 

सुनील गावस्कर ने कही ये बात

पूर्व दिग्गज सुनील गावस्कर ने ध्रुव जुरेल को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विकेटकीपर बल्लेबाज को लेकर कहा, "ध्रुव जुरेल की प्रेजेंस ऑफ माइंड देखकर एमएस धोनी की याद आ गई. मेरा मानना है कि जुरेल टीम इंडिया के लिए अगले धोनी बनकर तैयार हो रहे हैं. ध्रुव ने जिस तरह रांची टेस्ट में बल्लेबाजी की है. इससे ये साबित हो गया है कि आने वाले वक्त में वो कई बार शतक लगाएंगे. भले वो पहली पारी में शतक नहीं लगा पाए है. लेकिन वो आने वाले दिनों में अपने बल्ले से खूब शतक निकालेंगे." 

ऐसा रहा तीसरे दिन तक मुकाबला

इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया था. इस दौरान टीम ने 353 रन का स्कोर खड़ा किया था. टीम के लिए जो रूट ने नाबाद 122 रनों की पारी खेली थी. इसके जवाब में टीम इंडिया ने 307 रन बनाए और टीम के लिए जायसवाल ने 73 रन और ध्रुव जुरेल ने 90 रनों की पारी खेली थी. इंग्लैंड के लिए बशीर ने 5 विकेट लिए थे. इंग्लैंड ने 46 रनों की बढ़त बना ली थी. वहीं इंग्लैंड तीसरी पारी में 145 रनों पर ही सिमट गई. इसके बाद टीम ने भारत को 192 रनों की लक्ष्य दिया है. जबकि चौथे दिन का खेल खेला जा रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement