Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunil Gavaskar: 'स्लिम लड़के चाहिए तो फैशन शो में जाओ', टीम में Sarfaraz को जगह ना मिलने पर भड़के गावस्कर

टेस्ट टीम में सरफराज खान को जगह ना मिलने पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने चयनकर्ताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई है.  

Sunil Gavaskar: 'स्लिम लड़के चाहिए तो फैशन शो में जाओ', टीम में Sarfaraz को जगह ना मिलने पर भड़के गावस्कर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः टेस्ट टीम में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को जगह ना मिलने पर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का गुस्सा फूट गया है. उन्होंने बीसीसीआई के चयनकर्ताओं को जमकर खरी-खोटी सुनाई है. उन्होंने कहा कि जब घरेलू क्रिकेट में सरफराज लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं तो उन्हें टीम में जगह क्यों नहीं दी जा रही है. मुंबई के इस खिलाड़ी ने 2020 से लेकर अब तक एक तिहरा शतक और दो डबल सेंचुरी के साथ ही 12 शतक लगाए हैं. पिछली तीन घरेलू सीरीज में ही वह 2441 रन बना चुके हैं. 

'फैशन शो से मॉडल चुनने चाहिए'
गावस्कर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि अगर आप केवल दुबले-पतले लोगों की तलाश कर रहे हैं, तो एक फैशन शो में जा सकते हैं और कुछ मॉडल ढूंढ सकते हैं और उनके हाथों में बल्ला और गेंद दे सकते हैं... फिर उन्हें सुधार सकते हैं. क्रिकेट इस तरह नहीं चलता. आपके पास सभी शेप और साइज के क्रिकेटर हैं. आकार पर मत जाइए, स्कोर या विकेट पर जाइए. जब वह शतक बनाता है तो वह मैदान से बाहर नहीं रहता है. वह फिर से मैदान पर आ जता है. जो कुछ आपको बताता है वह आदमी फिट है. 

ये भी पढ़ेंः ट्रेविस हेड ब्रिगेड का रहेगा जलवा या एस्टन टर्नर के धाकड़ दिखाएंगे दम, लाइव घमासान का लुत्फ यहां लें 

यो-यो टेस्ट पर उठाए सवाल 
गावस्कर ने चयन नीति की आलोचना करते हुए कहा कि यदि आप अनफिट हैं तो आप शतक नहीं लगा पाएंगे. इसलिए क्रिकेट फिटनेस सबसे जरूरी है. मुझे इस बात से कोई समस्या नहीं है कि आप यो-यो टेस्ट करना चाहते हैं या यह जो भी है, लेकिन यो-यो टेस्ट एकमात्र मानदंड नहीं हो सकता है. आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वह व्यक्ति क्रिकेट के लिए भी फिट हो.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement