Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वर्ल्ड कप के बाद हर तरफ होंगे शुभमन गिल के चर्चे' दिग्गज क्रिकेटर ने क्यों की ये भविष्यवाणी

India vs Australia वनडे सीरीज से पहले सुरेश रैना ने शुभमन गिल को लेकर बड़ा बयान दिया है. रैना ने गिल को लेकर एक बड़ी भविष्यवाणी की है.

'वर्ल्ड कप के बाद हर तरफ होंगे शुभमन गिल के चर्चे' दिग्गज क्रिकेटर ने क्यों की ये भविष्यवाणी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप 2023 में टीम इंडिया के ओपनर शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा रन बनाए हैं. गिल का प्रदर्शन का पूरे टूर्नामेंट में ही शानदार रहा था. गिल से उम्मीद की जा रही है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भी उनका प्रदर्शन शानदार होगा. वर्ल्ड  कप 2023 को लेकर भी गिल से काफी उम्मीदें हैं. इस बीच टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज सुरेश रैना ने गिल के लिए भविष्यवाणी की है कि वर्ल्ड कप के बाद हम उनकी चर्चा करेंगे. 

शुभमन गिल के करियर को लेकर सुरेश रैना ने कहा है कि वह टीम इंडिया के अगले सुपरस्टार बनना चाहते हैं और अगले विराट कोहली बनने के लिए वह उत्सुक हैं और यह बात मैं अच्छे से जानता हूं. रैना ने कहा है कि टीम इंडिया के लिए गिल का अप्रोच पॉजिटिव है.

यह भी पढ़ें- भारत ऑस्ट्रेलिया के बीच मोहाली में होगा पहला वनडे, जानें कब और कहां लाइव देखें मैच

गिल के प्रदर्शन पर रैना ने की भविष्यवाणी

सुरेश रैना ने शुभमन गिल को लेकर कहा है कि टीम शुभमन गिल विराट कोहली बनना चाहती हैं. उन्होंने भविष्यवाणी की है कि टीम इंडिया के प्रदर्शन और गिल के परफॉर्मेंस को लेकर वर्ल्ड कप 2023 के बाद खूब चर्चा होगी. 

शुभमन गिल की बल्लेबाजी को लेकर गिल ने कहा है कि वे इस समय फुल फॉर्म में है. रैना का कहना है कि जैसे 2019 में टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था, कुछ ऐसा ही शुभमन गिल भी 2023 में कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी भारतीय टीम, जानें पहले वनडे में किसका साथ देगी मोहाली की पिच

बेहतरीन फॉर्म में है टीम इंडिया

बता दें कि वर्ल्ड कप 2023 से पहले टीम इंडिया ऑस्ट्रेलियाई टीम के खिलाफ वनडे सीरीज खेलेगी. टीम इंडिया के लिए यह सीरीज भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 के पहले काफी अहम होने वाली है. गौरतलब है कि एशिया कप 2023 में भी टीम इंडिया का प्रदर्शन शानदार रहा है और आसानी से भारत एशिया कप का चैंपियन बन गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement