Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

सूर्यकुमार यादव की हो गई बल्ले-बल्ले, अब हर रोज करेंगे इतने लाख की कमाई

ब्रांड को प्रमोट करने के लिए सूर्यकुमार यादव की फीस पहले प्रतिदिन 20 लाख रुपये थी जो अब तीन गुना होकर 65-70 लाख रुपये हो गई है.

सूर्यकुमार यादव की हो गई बल्ले-बल्ले, अब हर रोज करेंगे इतने लाख की कमाई

Surya kumar yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव की टी20 विश्व कप 2022 के मैदान शानदार पारी ने उनके सितारे बुलंद कर दिए हैं. अपनी पारियों की बदौलत सूर्य कुमार यादव ब्रांड्स के भी फेवरेट हो गए हैं. सूर्यकुमार यादव अगले महीने पेय पदार्थों, मोबाइल एक्सेसरीज में कम से कम आधा दर्जन से अधिक ब्रांड के एंडोर्समेंट के लिए साइन कर सकते हैं. मैदान में स्काई शॉट मारने के लिए के लिए मशहूर मिस्टर 360 के नाम से जानें जाने वाले क्रिकेटर दुनिया के नंबर एक ICC T20 बल्लेबाज हैं.   

जुलाई 2021 से वह रॉयल स्टैग, फॉर्मा हेलमेट, फैनक्रेज़ के फेज़ एनएफटी, मैक्सिमा स्मार्टवॉच, ड्रीम 11, पिंटोला पीनट बटर, बोल्ट ऑडियो, एसएस क्रिकेट इक्यूपमेंट्स और अर्बनगबरू जैसे 10 ब्रांड को प्रमोट कर रहे हैं. उनकी फीस पहले प्रतिदिन 20 लाख रुपये से तीन गुना होकर 65-70 लाख रुपये हो गई है. सूर्या कुमार यादव के लिए ब्रांड के बीच में होड़ और बढ़ रही हैं. 

यह भी पढ़ें: रोहित शर्मा से मिलने के लिए रोते हुए मैदान में घुसा बच्चा, पुलिस ने लगाया भारी-भरकम जुर्माना

मैच से पहले मोबाइल फोन और सोशल मीडिया से दूर रहते हैं सूर्या 

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा कि वह मैच से पहले का दिन पूरी तरह से पत्नी के साथ ही बिताते हैं. इस दौरान देविशा उनका फोन उनसे पूरी तरह से दूर रखती हैं. सूर्या ने कहा, 'यह देविशा का फॉर्मूला है कि मैच से पहले मेरा फोन ले लेती है. एक दिन पहले हम क्रिकेट, सोशल मीडिया पर क्या चल रहा है, इन सबसे दूर रहते हैं.' मेरा मानना है कि इससे मुझे पूरी तरह से अपने खेल पर ध्यान लगाने का मौका मिलता है. बता दें कि सूर्या उन क्रिकेटरों में से हैं जो विदेशी दौरों पर अक्सर परिवार के साथ ही जाते हैं. 

यह भी पढ़ें: दानुष्का गुणाथिलाका की जमानत याचिका खारिज, नहीं खेल पाएंगे अब क्रिकेट

वर्ल्ड कप में सूर्या का तेज दिख रहा है हर ओर 

वर्ल्ड कप 2022 की बात की जाए तो सूर्या का तेज नजर आ रहा है. अब तक खेले 5 में से 3 मैच में उन्होंने अर्धशतक जड़ा है. इसके अलावा अभी वह वह टी20 क्रिकेट रैंकिंग में नंबर 1 बल्लेबाज भी हैं. इस साल कैलेंडर ईयर में 1000 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज हैं. जिम्बाब्वे के खिलाफ उन्होंने सिर्फ 25 बॉल में ताबड़तोड़ 61 रन ठोके थे. विश्व कप के 5 मैचों में उन्होंने 225 रन बनाए हैं और उनका स्ट्राइक रेट 193 है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement