Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, सूर्यकुमार यादव शुरुआती मैचों से हो सकते हैं बाहर

इंटरनेशनल टी20 क्रिकेट के नंबर वन बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का जर्मनी में हर्निया का ऑपरेशन होना है, जिससे उबरने में उन्हें दो महीने से ज्यादा का समय लग सकता है.

Latest News
IPL 2024: मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, सूर्यकुमार यादव शुरुआती मैचों �से हो सकते हैं बाहर

सूर्यकुमार यादव, फोटो क्रेडिट- ट्विटर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दुनिया के नंबर वन टी20 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आईपीएल 2024 के पहले कुछ सप्ताह मैदान पर खेलते हुए नहीं दिखेंगे, जो मुंबई इंडियंस के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है. सूर्या क्रिकेट के छोटे फॉर्मेट में जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं उसे देखते हुए पूरी दुनिया उनका गुणगान कर रही है लेकिन वह आईपीएल के पहले सप्ताह से बाहर हो सकते हैं. उन्हें 11 जनवरी से अफगानिस्तान के खिलाफ शुरू होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम में भी नहीं चुना गया है. 

ये भी पढ़ें: फिर दिखा शाकिब का घमंड, सेल्फी ले रहे शख्स को जड़ा थप्पड़, वीडियो वायरल

सूर्यकुमार यादव ने अपना आखिरी सीरीज साउथ अफ्रीका दौरे पर खेला था, जहां टी20 सीरीज 1-1 से बराबरी पर रही थी. इसके बाद उन्हेंन अपने हर्निया के ऑपरेशन करवाना था. सूर्यकुमार यादव को ऑपरेशन के बाद फिटनेस हासिल करने में लगभग 8 से 9 सप्ताह का समय लगेगा. ऐसे में माना जा रहा है कि वह आईपीएल 2024 के शुरुआती मैचों में मुंबई इंडियंस के लिए नहीं खेल पाएंगे. यही नहीं वह मुंबई के लिए रणजी ट्रॉफी के मैच भी नहीं खेल पाएंगे. 

जर्मनी के म्यूनिख में होगा सूर्या का ऑपरेशन

बीसीसीआई के एक सूत्र के हवाले से ये खबर सामने आई थी कि सूर्यकुमार को स्पोर्ट्स हर्निया का पता चला है. वह बेंगलुरु के नेशनल क्रिकेट अकेडमी में उबरने की कोशिश कर रहे हैं. सूत्र ने यह भी बताया कि वह वह अपने ऑपरेशन के लिए अगले दो-तीन दिनों में जर्मनी के म्यूनिख रवाना होने वाले हैं. इसका मतलब है कि वह निश्चित रूप से रणजी ट्रॉफी के इस सीजन में मुंबई के लिए नहीं खेल पाएंगे और आईपीएल 2024 में भी वह मुंबई इंडियंस के लिए शुरुआती कुछ मैचों से भी बाहर रह सकते हैं.

टी20 में सूर्या का बदल जाता है तेवर

हालांकि जून में वेस्टइंडीज और अमेरिका की मेजबानी में आयोजित होने वाले टी20 वर्ल्डकप 2024 से पहले सूर्या के पूरी तरह से फिट होने की उम्मीद है. टी20 क्रिकेट में सूर्या का बल्ला अलग ढंग से ही चलता है. वह दुनिया के किसी भी गेंदबाजों की धज्जियां उड़ाने का दम रखते हैं. ऐसे में उनका टीम में रहना खास रहने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement