Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Suryakumar Yadav Ind Vs NZ: सूर्या ने बल्ले के बाद फील्डिंग में भी दिखाया चमत्कार, लपके अविश्वसनीय कैच, देखें VIDEO

Ind Vs NZ T20I: सूर्यकुमार यादव ने फील्डिंग के दौरान ऐसे कैच लपके हैं, जिन पर उन्हें खुद भी यकीन नहीं हुआ.

Latest News
Suryakumar Yadav Ind Vs NZ: सूर्या ने बल्ले के बाद फील्डिंग में भी दिखाया चमत्कार, लपके अविश्वसनीय कैच, देखें VIDEO

Suryakumar Yadav ने फिन एलन का कैच ऐसी जोरदार छलांग लगाकर पकड़ा है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Cricket News- भारतीय क्रिकेट टीम ने अहमदाबाद में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में अपनी जीत लगभग तय कर ली है. टीम इंडिया ने जहां पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की रिकॉर्ड नॉटआउट 126 रन की पारी से 20 ओवर में 4 विकेट पर 234 रन बनाए. वहीं, गेंदबाजी में कीवी टीम के 8 बल्लेबाज महज 54 रन पर पवेलियन लौटा दिए हैं. इसके लिए जहां भारतीय गेंदबाजों की जोरदार गेंदबाजी जिम्मेदार है, वहीं बल्ले से कमाल दिखाने वाले सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की जबरदस्त फील्डिंग ने भी कमाल दिखाया है. सूर्यकुमार यादव ने अब तक तीन कैच लपके हैं, जिनमें से फिन का कैच ऐसा अविश्वसनीय रहा कि खुद सूर्या को भी उसे पकड़ने का यकीन नहीं हुआ है. 

पढ़ें- Shubman Gill के ये रिकॉर्ड जानकर रह जाएंगे दंग, एक शतक से बन गए T20 के बादशाह

हवा में बेहद ऊंचा उछलकर लपका स्लिप में कैच

सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के ओपनिंग बल्लेबाज फिन एलन (Finn Allen) को कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गेंद पर पहले ही ओवर में लपका. हार्दिक की अचानक उछली गेंद को फिन ने स्लिप के ऊपर से दिशा देनी चाही. गेंद बेहद ऊंचाई से जा रही थी, लेकिन टीम इंडिया के उपकप्तान सूर्यकुमार यादव ने अविश्वनीय तरीके से बेहद ऊंचा उछलकर गेंद को पकड़ लिया. कुछ सेकेंड के लिए वह खुद भी इस पर यकीन नहीं कर पाए कि उन्होंने कैच लपक लिया है. फिन भी पिच पर सन्न से खड़े रह गए और 3 रन बनाकर पवेलियन लौटने को मजबूर हो गए.

सोशल मीडिया पर वायरल हो गए वीडियो और फोटो

सूर्या के यह कैच लपकने के वीडियो पल भर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गए. उनके फैंस ने वीडियो से फोटो ग्रैब कर कैच लपकने के मूमेंट को स्टिल फोटोज के जरिये भी सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया. इंडियन क्रिकेट टीम के इंस्टाग्राम हैंडल @Team India पर शेयर किए गए इस कैच के वीडियो को थोड़ी देर में 12 लाख से ज्यादा लोग प्ले करके देख चुके थे, जबकि 3 लाख से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है और 787 लोगों ने इस पर कमेंट किए हैं. 

पढ़ें- Ind Vs NZ: मिस्टर 360 सूर्या ने घुटनों के बल लगाया ऐसा छक्का, वीडियो देख कहेंगे शॉट नहीं ये तो रॉकेट उड़ाया है 

फिलिप्स और सेंटनर को भी लौटाया पवेलियन

सूर्या ने इसके बाद दो कीवी बल्लेबाजों के और कैच लपके. उन्होंने हार्दिक पांड्या की ही गेंद पर ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) का कैच लपककर उन्हें 2 रन पर पवेलियन लौटाया. इसके बाद 13 रन बनाकर संघर्ष करते दिख रहे कीवी कप्तान मिचेल सेंटनर (Mitchell Santner) का कैच शिवम मावी (Shivam Mavi) की गेंद पर लपककर उन्हें भी पवेलियन का रास्ता दिखाया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement