Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy 2022: यश ढुल का हैदराबाद के गेंदबाजों पर टूटा कहर, 36 बॉल में ठोके 73 रन

Yash Dhull SMAT Inning: दिल्ली के विस्फोटक बल्लेबाज यश ढुल ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में बल्ले से कहर बरपाया है. 73 रनों की तूफानी पारी खेली है.

Syed Mushtaq Ali T20 Trophy 2022: यश ढुल का हैदराबाद के गेंदबाजों पर टूटा कहर, 36 बॉल में ठोके 73 रन

Yash dhull smat 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: तूफानी बल्लेबाज यश ढुल (Yash Dhull) ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में धमाकेदार प्रदर्शन किया है. हैदराबाद के खिलाफ उनकी 36 गेंदों में 73 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर दिल्ली ने हैदराबाद को 46 रन से हरा दिया है. सैयद मुश्ताक अली टी20 ट्रॉफी के ग्रुप बी के लीग मैच में दिल्ली ने बड़ी जीत दर्ज की है. घरेलू टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर इस युवा खिलाड़ी ने टीम इंडिया के लिए अपनी दावेदारी तो पेश कर ही दी है. 19 साल का यह युवा खिलाड़ी पिछले 2 साल से घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रहा है. 

हैदराबाद के गेंदबाजों को दम भरकर कूटा 
टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में चल रहे यश ढुल ने हैदराबाद के गेंदबाजों की खूब खबर ली. अपनी पारी में उन्होंने छह चौके और इतने ही छक्के लगाए थे. 73 रनों में से उन्होंने 60 रन तो चौकों और छक्कों से ही बनाए. यश की दमदार पारी की बदौलत दिल्ली ने 20 ओवरों में छह विकेट पर 196 बनाए थे. लक्ष्य का पीछा करते हुए हैदराबाद की टीम 19.1 ओवर में 150 रन पर आउट हो गई थी. हैदराबाद की टीम ने टॉस जीतकर दिल्ली को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया था लेकिन युवा ढुल के तूफान के सामने गेंदबाज पूरी तरह से बेबस हो गए. 

यह भी पढ़ें: Jay Shah के बयान से खिसियाए शाहिद अफरीदी, रमीज राजा पहले ही निकाल चुके हैं खीझ

नवदीप सैनी ने गेंद से मचाया कहर 
बल्लेबाजों में हिम्मत सिंह ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और 47 रनों की पारी में पांच दर्शनीय चौके लगाए. गेंदबाजों की बात करें तो दिल्ली के नवदीप सैनी ने शानदार प्रदर्शन किया है. टीम के लिए सबसे अधिक 3.1 ओवर में 17 रन देकर चार विकेट लिए. नीतीश राणा ने भी अच्छी गेंदबाजी की और चार ओवर में 34 रन देकर दो विकेट चटकाए. हैदराबाद की तरफ से राहुल बुद्धी ने सबसे ज्यादा रन बनाए. उन्होंने 35 गेंद में 47 रन दिए. 

यह भी पढ़ें: WC 2022: मैच के दौरान सिर के बल स्टेडियम से गिरा बच्चा, वीडियो में देखें उसके बाद क्या हुआ 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement