Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022: बारिश ने धोए इस टीम के सपने, वर्ल्ड कप से बाहर होना तय

AFG vs IRE: T20 World Cup 2022 में अफगानिस्तान और आयरलैंड की टीमों ने तीन-तीन मुकाबले खेले हैं और आयरलैंड अपने ग्रुप में दूसरे स्थान पर है.

T20 World Cup 2022: बारिश ने धोए इस टीम के सपने, वर्ल्ड कप से बाहर होना तय

AFG vs IRE T20 World Cup 2022

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: शुक्रवार को टी20 वर्ल्डकप (T20 World Cup 2022) सुपर 12 के मुकाबले में अफगानिस्तान और आयरलैंड (AFG vs IRE) के बीच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) मुकाबला होना था. लेकिन बारिश की वजह से ग्रुप 1 का होने वाला यह मुकाबला रद्द हो गया. इस मैच में एक भी गेंद नहीं फेंकी जा सकी. एमसीजी में लगातार बारिश होती रही जिसके कारण ग्राउंड्समैन ने पिच को कवर से ढके रखा. इस कारण टॉस भी नहीं हो पाया. स्थानीय समयानुसार दोपहर बाद चार बजकर 30 मिनट पर मैच रद्द करने का फैसला किया गया.

T20 World Cup Points table: डिफेंडिंग चैंपियन की हालत खस्ता, जानें कौन है सेमीफाइनल की रेस में

इस तरह से अफगानिस्तान और आयरलैंड को एक-एक अंक से संतोष करना पड़ा. यह दोनों टीमें अब भी सेमीफाइनल की दौड़ में बनी हुई हैं. हालांकि अफगानिस्तान की हालात खराब लग रही है. उसके सिर्फ दो मुकाबले बचे हैं और अगर दोनों में से एक भी हार गई तो उसका टूर्नामेंट से पत्ता कट जाएगा. इस परिणाम से आयरलैंड ग्रुप एक में न्यूजीलैंड के बाद दूसरे स्थान पर पहुंच गई है. इन दोनों टीम के तीन-तीन अंक हैं लेकिन न्यूजीलैंड बेहतर रन रेट के कारण शीर्ष पर काबिज है. आयरलैंड के कप्तान एंडी बालबर्नी ने कहा, "हम अच्छी क्रिकेट खेल रहे थे और इस मैच को लेकर उत्साहित थे लेकिन मौसम का आप कुछ नहीं कर सकते." आयरलैंड का अगला मुकाबला सोमवार को ब्रिसबेन में ऑस्ट्रेलिया से होगा. 

इन 5 खिलाड़ी पर निर्भर है इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया, पल भर में बदल देते हैं गेम

अफगानिस्तान सुपर 12 के पहले मैच में इंग्लैंड से हार गया था और यह उसका लगातार दूसरा मैच है जो बारिश की भेंट चढ़ा है. इससे पहले इसी मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ उनका मैच बारिश के कारण रद्द कर दिया गया था. अफगानिस्तान अंक तालिका में छठे स्थान पर है. अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कहा, "हमारे सभी खिलाड़ी निराश हैं क्योंकि उन्हें इस शानदार मैदान पर खेलने का मौका नहीं मिला. मैं और राशिद खान इस मैदान पर खेले हैं लेकिन अन्य खिलाड़ियों का यह पहला मैच होता. मौसम हमारे नियंत्रण में नहीं है इसलिए हमें इसे स्वीकार करना होगा."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement