Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BAN vs NED Live Streaming: नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के बीच होगी रोमांचक टक्कर, जानें मैच से जुड़ी सभी डिटेल्स

T20 World Cup 2022 BAN vs NED Live Streaming: नीदरलैंड्स के खिलाफ बांग्लादेश अपने अभियान की शुरुआत करेगी. ये मुकबला होबार्ट में खेला जाएगा.

BAN vs NED Live Streaming: नीदरलैंड्स और बांग्लादेश के बीच होगी रोमांचक टक्कर, जानें मैच से जुड़ी सभी डिटेल्स

BAN vs NED Live Streaming and live telecast details 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 के क्वालीफायर्स में शानदार प्रदर्शन कर सुपर 12 में जगह बनाने वाले नीदरलैंड्स सुपर 12 के अपने पहले मुकाबले में बांग्लादेश का सामना करेगी. डच टीम की हालिया फॉर्म देखते हुए इस मैच में उन्हें जीत का दावेदार माना जा रहा है.बांग्लादेश ने इससे पहले न्यूजीलैंड में ट्राई सीरीज खेला था जहां वह एक मैच भी जीतने में कामयाब नहीं हो पाई थी. हालांकि बांग्लादेश ऐसी टीम है जो अपने दिन किसी भी बड़ी टीम को मात देने का दम रखती है. 

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी का मैच के बाद हुआ ऐसा हाल, तस्वीर देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

बांग्लादेश का टी20 मुकाबलों में हालिया प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है, हालांकि इसके बावजूद उन्हें सुपर 12 में सीधे एंट्री मिली है.  नीदरलैंड्स ने पहले दौर में अपनी गेंदबाजी के दम पर जीत हासिल की थी और बांग्लादेश के खिलाफ भी उनके गेंदबाज उसी प्रदर्शन को दोहराने मैदान पर उतरेंगे. डच टीम की बल्लेबाजी जरूर चिंता का विषय है लेकिन टीम में ऐसे कई बल्लेबाज हैं जो अनुभवी है और बड़े मुकाबलों में पासा पलटने का दम रखते हैं. दूसरी ओर बांग्लादेश की गेंदबाजी भी अच्छी नजर आ रही है लेकिन बल्लेबाजों की खराब फॉर्म उनके लिए सिरदर्द बनी हुई है. 

कहां देख सकते हैं BAN vs NED का लाइव मैच

भारत और पाकिस्तान के कांटे के टक्कर के बाद अब क्रिकेट फैंस की नजर इस मुकाबले पर होगी जहां एशियाई टीम जीत के साथ आगाज करना चाहेगी. भारतीय क्रिकेट फैंस भी इस मैच का लुत्फ उठा सकते हैं. इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देखा जा सकता है. इसके अलावा हॉटस्टार पर आप इस मैच की Live Streaming का भी लुत्फ उठा सकते हैं.

IND vs PAK: मेलबर्न में चला कोहली का बल्ला, पाकिस्तान को धूल चटाकर भारत ने लिया हार का बदला

कहां खेला जाएगा BAN vs NED का मुकाबला

होबार्ट में BAN vs NED का मुकाबला खेला जाएगा. इस मैदान पर अभी तक इस टूर्नामेंट के कई मुकाबले खेले गए हैं, जहां पहली पारी का औसत स्कोर 161 रन रहा है. दूसरी पारी में बल्लेबाजी करना इस पिच पर मुश्किल हो जाता है. ऐसे में टॉस जीतने वाली टीम पहले बल्लेबाजी कर सकती है. 20 हजार दर्शक एक साथ इस मैच को स्टेडियम के अंदर से देख सकते हैं. 

कब खेला जाएगा BAN vs NED का मुकाबला

भारतीय समयानुसार ये मुकाबला सुबह 9.30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में यह मुकाबला सोमवार दोपहर 3 बजे से शुरू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement