Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी का मैच के बाद हुआ ऐसा हाल, तस्वीर देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

IND vs PAK T20 World Cup 2022: Shaheen Afridi भारत के खिलाफ मेलबर्न में काफी महंगे साबित हुए और कोई विकेट भी हासिल नहीं कर सके.

IND vs PAK: शाहीन अफरीदी का मैच के बाद हुआ ऐसा हाल, तस्वीर देख नहीं रोक पाएंगे हंसी

IND vs PAK T20 World Cup 2022 Shaheen Afridi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रविवार को मेलबर्न में भारत ने पाकिस्तान (IND vs PAK) को हराकर वर्ल्ड कप में इस पड़ोसी देश के खिलाफ अपनी जीत का दबदबा जारी रखा. भारतीय टीम किसी भी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से सिर्फ एक बार हारी है जो पिछले साल दुबई में खेला गया था. ऐसे में मेलबर्म क्रिकेट ग्राउंड पर जब भारतीय टीम उतरी तो उस पर बदला देने का दबाव भी था और भारत के करोड़ों क्रिकेट फैंस की उम्मीदों का बोझ. 

मैच से पहले पाकिस्तान के तेज गेंदबाजी शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) की काफी चर्चा हो रही थी. इसी गेंदबाज ने पिछले साल भारतीय बल्लेबाजी लाइन-अप को ध्वस्त किया था. उसके बाद वो भारत के खिलाफ पहली बार मैदान पर उतरने वाले थे लेकिन इस मैच में शाहीन का प्रभाव बिल्कुल नहीं देखने को मिला. इस मैच में वो एक विकेट के लिए तरसते नजर आए. ऊपर से कोहली ने उनके 18वें ओवर में 17 रन जड़कर जख्म पर नमक और छिड़क दिया. 

विराट कोहली ने रोहित शर्मा को पछाड़ा, बने T20I के बादशाह, देखें रिकॉर्ड

मैच में शाहीन ने 4 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें 34 रन लुटाए. पाकिस्तान को इस तेज गेंदबाज से काफी उम्मीदें थी लेकिन उनकी असफलता के बाद फैंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया.

जब तक भारतीय बल्लेबाज संभलकर बल्लेबाजी कर रहे थे तब तक अफरीदी ने दो ओवर डाले थे और सिर्फ 8 रन दिया था. शाहीन ने अपने दूसरे ओवर में 9 रन खर्च किए.  लेकिन जैसे ही विराट और पंड्या ने आक्रमण करना शुरू किया अफरीदी की गेंदबाजी की पोल खुल गई. पाकिस्तान की हार की वजह उनकी गेंदबाजी भी रही. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement