Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup 2022 ZIM vs IRE: जिम्बाब्वे और आयरलैंड की टीमें होबार्ट में होंगी आमने-सामने, जानें पूरी डिटेल्स

T20 World Cup 2022 ZIM vs IRE Live Streaming: ऑस्ट्रेलियाई समय के मुताबिक यह मुकाबला सोमवार को शाम 7 बजे से शुरू होगा.

T20 World Cup 2022 ZIM vs IRE: जिम्बाब्वे और आयरलैंड की टीमें होबार्ट में होंगी आमने-सामने, जानें पूरी डिटेल्स

ZIM vs IRE Live Streaming and live telecast

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: T20 World Cup 2022 में सोमवार को जिम्बाब्वे की टीम आयरलैंड के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेगी.17 अक्टूबर को ये मुकाबला होबार्ट में खेला जाएगा. भारतीय क्रिकेट फैंस इस मुकाबले को दोपहर 1.30 बजे से देख सकेंगे. दोनों टीमों ने अभी तक के टी20 विश्वकप के इतिहास में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है. हालांकि एक मैच में उलटफेर कर आयरलैंड ने जरूर चौकाया है.  

रोहित शर्मा के होश उड़ाए 11 साल के बच्चे ने, इनस्विंग यॉर्कर का वीडियो वायरल   

T20 वर्ल्ड कप 2022 के क्वालीफायर मुकाबले 16 से 21 अक्टूबर तक खेले जाएंगे, जिसमें श्रीलंका और वेस्टइंडीज जैसी दो विश्व विजेता टीमें शामिल हैं. दोनों को अलग-अलग ग्रुप में रखा गया है. इनके अलावा स्कॉटलैंड, नीदरलैंड्स, नामीबिया, यूएई, जिम्बाब्वे और आयरलैंड की टीमें क्वालीफायर खेलेंगी. दोनों ग्रुप्स से टॉप दो टीमें सुपर 12 में पहुंचेंगी. 22 अक्टूबर से सुपर 12 के मुकाबले खेले जाएंगे, जहां दो ग्रुप्स हैं. ग्रुप 1 में ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, इंग्लैंड और न्यूजीलैंड की टीम हैं तो ग्रुप 2 में भारत, पाकिस्तान, बांग्लादेश और दक्षिण अफ्रीका की टीमें हैं. 

भारत में इस मुकाबले का सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क्स पर देख सकते हैं. इसके अलावा अगर आपके पास फोन, लैपटॉप या स्मार्ट टीवी है तो हॉटस्टार पर आप इस मैच की Live Streaming देख सकते हैं.  

T20 World Cup 2022: नामीबिया की जीत पर सचिन तेंदुलकर का 'नाम याद रखना' ट्वीट वायरल   

कहां खेला जाएगा ZIM vs IRE का मुकाबला

होबार्ट के बेलेरिव ओवल में ये मुकाबला खेला जाएगा. इस मैदान की पिट काफी तेज होती है और गेंदबाजों के लिए शुरुआत में मददगार मानी जाती है. इस स्टेडियम में लगभग 20 हजार दर्शक एक साथ मैच देख सकते हैं. 

कब खेला जाएगा ZIM vs IRE का मुकाबला

भारतीय समयानुसार ये मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया में से यह मुकाबला सोमवार को शान 7 बजे से शुरू होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement